नैनीताल, जागरण संवाददाता : नैनीताल के मल्लीताल क्षेत्र में एक महिला के पर्स से गिरी 50 हजार की रकम पुलिस ने बरामद कर ली है। सीसीटीवी फुटेज में रुपये उठाने वाले का पता लगने और पूछताछ के बाद रकम बरामद कर पुलिस ने महिला को लौटा दी है। चंद घंटों में गुम हुए पैसे बरामद होने पर महिला ने पुलिस का आभार जताया। साथ ही कोई कार्रवाई नही चाहने के बाद उक्त युवक को छोड़ दिया गया।

 

जानकारी के मुताबिक बेतालघाट निवासी भगवती डोबाल अपनी बेटी और दामाद के साथ घूमने के लिए नैनीताल आयी हुई थी। जहां मल्लीताल पार्किंग में गाड़ी पार्क करने के बाद पर्स से सामान निकलते हुए उससे 50 हजार की रकम गिर गयी थी। जिसको लेकर उसने कोतवाली में तहरीर देकर एक अज्ञात युवक द्वारा पैसे उठाकर भागने का संदेह जताया था। शिकायत के बाद एसआई हरीश सिंह समेत अन्य पुलिसकर्मियों द्वारा सीसीटीवी फुटेज खगाले गए।

 

जिसमें एक युवक पैसे उठाते दिख गया। लोगों से पूछताछ करने के बाद उक्त युवक को फोन किया गया तो उसने पैसे मिलने की बात को स्वीकारते हुए पैसे लौटा दिए। जिसके बाद कोतवाल अशोक कुमार सिंह और एसएसआई कश्मीर सिंह द्वारा महिला की रकम सुपुर्द की गई। महिला पुलिसकर्मियों के आभार जताया है। इधर मामले में कोई कार्रवाई नही चाहने पर उक्त युवक को छोड़ दिया गया।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021