Move to Jagran APP

Nainital News: कोटाबाग में बिहार की 3 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, खून से लथपथ देख मचा हड़कंप, हालत गंभीर

Misdeeded with 3 Year Old Girl in Nainital कोटाबाग सीएचसी के डॉ. सलीम अंसारी ने बताया कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट में जख्म हैं जिससे लग रहा है कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है। बच्ची के पीट में रगड के निशान भी थे जिससे खून बह रहा था।

By Jagran NewsEdited By: Rajesh VermaPublished: Fri, 25 Nov 2022 07:57 PM (IST)Updated: Fri, 25 Nov 2022 07:57 PM (IST)
Nainital News: कोटाबाग में बिहार की 3 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, खून से लथपथ देख मचा हड़कंप, हालत गंभीर
पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कालाढूंगी, संवाद सहयोगी। Misdeeded with 3 Year Old Girl in Nainital: नैनीताल जिले के कोटाबाग विकासखंड एक दिल दहला देेने वाला मामला सामने आया है। यहां तीन साल की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना ने हर किसी को सकते में डाल दिया है। बच्ची की हालत बेहद गंभीर है।

loksabha election banner

स्वजन बच्ची को खून से लथपथ हालत में सीएचसी कोटाबाग लेकर पहुंचे, जहां डाॅक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हल्द्वानी रेफर कर दिया है। बच्ची फिलहाल हल्द्वानी एसटीच में भर्ती कराई गई है। वहीं पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बिहार की रहने वाली है बच्ची

कोटाबाग में बिहार के कटिहार जिले का एक परिवार मजदूरी करता है। शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे के पास बच्ची के माता-पिता खून से लथपथ हालत में उसे लेकर कोटाबाग सीएचसी लेकर पहुंचे, जहां उसका प्राथमिक उपचार किया गया। इसके बाद उसे हल्द्वानी एसटीएच रेफर कर दिया गया।

निजी अंगों में गहरा जख्म

कोटाबाग सीएचसी के डॉ. सलीम अंसारी ने बताया कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट में जख्म हैं, जिससे लग रहा है कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है। बच्ची के पीट में रगड के निशान भी थे, जिससे खून बह रहा था। प्राथमिक उपचार के बाद रक्तस्राव रुकने पर उसे हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है। डॉक्टर की दुष्कर्म की पुष्टि करने पर स्वजनों ने कोटाबाग चौकी में तहरीर दी है।

मजदूरी करते हैं बच्ची के स्वजन

चौकी प्रभारी कोटाबाग विजय कुमार ने बताया कि ग्राम चांदपुर के शेरपुर में रिसॉर्ट का निर्माण कार्य चल रहा है, जिसमें बिहार व बंगाल की मजदूर काम कर रहे हैं। वही बच्ची के माता-पिता भी काम कर रहे हैं। शुरू में वह कार्रवाई को लेकर डर रहे थे। मगर काफी समझाने के बाद वह मुकदमा दर्ज कराने को राजी हुए। उनकी तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस बोली- की जा रही जांच

चौकी प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि मौके पर जाकर पूछताछ की गयी है। थानाध्यक्ष नंदन सिंह रावत ने बताया कि बच्ची को मेडिकल के लिए हल्द्वानी भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें :

खाकी पर फिर दाग, हल्द्वानी में बैंककर्मी और छात्रा संग सिपाहियों ने कर दी गंदी हरकत, 1 निलंबित 

महिला हिंसा उन्मूलन दिवस : वन स्टाप सेंटर हल्द्वानी में पांच साल में 776 महिलाओं ने दर्ज कराए हिंसा के मामले 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.