Move to Jagran APP

फेल करने की धमकी देकर शिक्षक ने की पांचवी की छात्रा से छेड़छाड़

स्कूल की छुट्टी होने के बाद शिक्षक पांचवी की छात्रा को क्लासरूम में रोककर छेड़छाड़ करता था। आरोप है कि विरोध करने पर वह फेल करने की धमकी देता है। इसे लेकर ग्रामीणों ने हंगामा काटा।

By BhanuEdited By: Published: Tue, 16 May 2017 10:18 AM (IST)Updated: Thu, 18 May 2017 04:10 AM (IST)
फेल करने की धमकी देकर शिक्षक ने की पांचवी की छात्रा से छेड़छाड़
फेल करने की धमकी देकर शिक्षक ने की पांचवी की छात्रा से छेड़छाड़

हल्द्वानी, [जेएनएन]: मुखानी थाना क्षेत्र के एक प्राथमिक विद्यालय की  छात्रा से यौन शोषण का मामला सामने आया है। एक शिक्षक पर छात्रा को डरा-धमकाकर शारीरिक शोषण का आरोप है। 

prime article banner

इस मामले को चार दिन से शिक्षा अधिकारी मामले को दबाने की कोशिश करते रहे और अभी तक पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। विरोध में अभिभावकों और ग्रामीणों ने स्कूल में हंगामा किया और कानूनी कार्रवाई की मांग उठाई है।

मुखानी थाना क्षेत्र के एक विद्यालय में पढऩे वाली पांचवी की छात्रा ने अपने पिता को बताया कि एक शिक्षक छुट्टी के बाद उसे स्कूल में रोक लेता है और गंदी हरकतें करता है। मना करने पर पीटने और फेल करने की धमकी देता है। 

प्रकरण सामने आने के बाद सोमवार को जिला शिक्षा अधिकारी बेसिक गोपाल स्वरूप भारद्वाज और ब्लॉक शिक्षा अधिकारी हरेंद्र मिश्रा जांच के लिए स्कूल पहुंचे। उन्होंने पीड़ित बालिका, परिजनों के साथ ही कई अन्य ग्रामीणों से पूछताछ की। इस दौरान आरोपी शिक्षक नदारद मिला। छात्रा के पिता और ग्राम प्रधान ने खंड शिक्षाधिकारी को कार्रवाई के लिए लिखित शिकायत की है। 

यह भी पढ़ें: पति गया शादी के कार्ड बांटने, नौकर ने लूटी मालकिन की अस्मत 

यह भी पढ़ें: प्रेमी ने दोस्तों के सामने किया दुष्कर्म, फिर साथियों से भी दुष्कर्म को कहा

यह भी पढ़ें: हरिद्वार में दुष्कर्म के बाद मुंह दबाकर की बच्ची की हत्या


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.