Move to Jagran APP

अवैध खनन के खिलाफ किच्छा तहसील में धरने पर बैठे विधायक तिलकराज बेहड़

अवैध खनन के खिलाफ विधायक तिलक राज बेहड़ तहसील में धरने पर बैठ गए। उन्होंने सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर अवैध खनन के लिए जिम्मेदार अधिकारियों पर कार्यवाही कर अवैध रूप से संचालित पट्टों पर कार्यवाही की मांग की है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Thu, 26 May 2022 02:03 PM (IST)Updated: Thu, 26 May 2022 02:03 PM (IST)
अवैध खनन के खिलाफ किच्छा तहसील में धरने पर बैठे विधायक तिलकराज बेहड़
अवैध खनन के खिलाफ किच्छा तहसील में धरने पर बैठे विधायक तिलकराज बेहड़

किच्छा, जागरण संवाददाता : अवैध खनन के खिलाफ विधायक तिलक राज बेहड़ तहसील में धरने पर बैठ गए। उन्होंने सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर अवैध खनन के लिए जिम्मेदार अधिकारियों पर कार्यवाही कर अवैध रूप से संचालित पट्टों पर कार्यवाही की मांग की है। इस दौरान विधायक ने एसडीएम को सीएम को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को साैंपकर कमेटी गठित कर अवैध खनन मामले की जांच की मांग की।

loksabha election banner

विधायक तिलक राज बेहड़ ने क्षेत्र में चल रहे अवैध खनन के खिलाफ तहसील में एक दिवसीय धरने के एलान किया था। दोपहर साढ़े ग्यारह बजे वह अपने समर्थकों के साथ तहसील में पहुंच कर धरने पर बैठ गए। उन्होंने कहा कि नियमों को ताक पर रख का शांतिपुरी, किच्छा और पुलभट्टा क्षेत्र में अवैध खनन प्रसाशन की शह पर खुलेआम चल रहा है।

विधायक ने कहा कि नियमानुसार सूर्यास्त के बाद खनन कार्य नहीं किया जाता, बाबजूद इसके रात में बुलडोजर से गौला नदी का सीना चीरा जा रहा है। अवैध खनन को लेकर शांतिपुरी में भाजपा के ही कार्यकर्ता की हत्या कर दी गयी थी। खनन माफिया सरकार को करोड़ों के राजस्व की चपत लगा रहे हैं। प्रसाशन मूक दर्शक बन कर बैठा है। विधायक बेहड़ ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम कौस्तुभ मिश्रा को सौंप अवैध खनन की जांच के लिए कमेटी गठित करने की मांग की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.