जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : रुद्रपुर में एक दिन से लापता जगतपुरा निवासी फैक्टरी कर्मचारी का शव सिडकुल क्षेत्र में लटका मिला। इसका पता चलते ही मृतक के स्वजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक मृतक के शरीर में चोट के निशान नहीं है। प्रथम दृष्‍टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। प्रकरण जांच की जा रही है।

जगतपुरा निवासी 40 साल का अली हसन सिडकुल की एक कंपनी में काम करता था। बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह वह रोज की तरह ही ड्यूटी के लिए गया था। शाम को वह वापस कंपनी से घर को निकला लेकिन देर रात तक घर नहीं पहुंचा। इस पर स्वजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी थी। काफी तलाश करने के बाद जब उसका पता नहीं चला तो गुरुवार को पुलिस को सूचना दी।

इधर शाम को सिडकुल क्षेत्र में पानी की टंकी के पास पेड़ में एक व्यक्ति की लाश लटकी हुई मिली। जिसके बाद मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया। यह देख लोगों ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त का प्रयास किया। इस दौरान मृतक की पहचान अली हसन के रूप में हुई। बाद में पुलिस ने अली हसन के आत्महत्या की सूचना उसके स्वजनों को देते हुए शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

Edited By: Skand Shukla