Move to Jagran APP

किच्छा में खेत में चारा काटने गई महिला से दुष्कर्म, आरोपित ने वीडियो किया वायरल

आरोपित कासम ने उसे एक बार फिर उसे घेर उस पर अपनी बेटी को उसके पास लेकर आने का दवाब बनाने लगा। लेकिन महिला ने उसके पास बेटी को लाने से साफ मना कर दिया। जिस पर उसने उसकी फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी।

By Prashant MishraEdited By: Published: Mon, 25 Oct 2021 08:49 PM (IST)Updated: Mon, 25 Oct 2021 08:49 PM (IST)
किच्छा में खेत में चारा काटने गई महिला से दुष्कर्म, आरोपित ने वीडियो किया वायरल
पुलिस ने शिकायत मिलने पर तुरंत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

जागरण संवाददाता, किच्छा : खेत में चारा काटने गई महिला के साथ समुदाय विशेष के व्यक्ति ने दुष्कर्म कर उसकी अश्लील क्लीपिंग बना उसे वायरल करने की धमकी दे ब्लैकमेल करने लगा। पर जब उसकी बेटी की अस्मत की बात आई तो महिला ने अपनी इज्जत की परवाह नहीं की, जिस पर उसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने पति की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तालाश शुरू कर दी है।

prime article banner

पुलभट्टा थाना अंतर्गत रहने वाली महिला 12 अक्टूबर को खेत में चारा लेने गई थी। आरोप है इसी दौरान कासम पुत्र रहमत शाह निवासी फिरोजपुर तीन पानी थाना पुलभट्टा ने जबरन उसको गन्ने के खेत में खींच उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं उसने उसका वीडियो भी बना लिया और किसी को बताने पर वायरल करने के साथ ही उसके बेटे व बेटी को उठा लेने की धमकी दी। महिला ने डर कर किसी से इस बात को नहीं कहा। 20 को आरोपित कासम ने उसे एक बार फिर उसे घेर उस पर अपनी बेटी को उसके पास लेकर आने का दवाब बनाने लगा। लेकिन महिला ने उसके पास बेटी को लाने से साफ मना कर दिया। जिस पर उसने उसकी फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। महिला ने अपने पति को पूरी घटना से अवगत करवाया। रविवार सायं उन्होंने पुलभट्टा पुलिस से मामले की शिकायत की। पुलिस ने शिकायत मिलने पर तुरंत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

इंदिरा कालोनी में युवक को पीटा, पत्नी से की छेड़छाड़

रुद्रपुर : इंदिरा कालोनी निवासी युवक को सड़क पर खड़ी कार हटाने को कहना महंगा पड़ गया। नशे में धुत कार स्वामी ने उससे गालीगलौज करते हुए साथियों के साथ मिलकर पिटाई लगा दी। बीच बचाव को आई उसकी पत्नी से छेड़छाड़ की गई। आरोप है कि इस दौरान हमलावरों ने उसके घर में घुसकर तोड़फोड़ की और उसके दो साल के मासूम बच्चे को जान से मारने की धमकी दी। मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इंदिरा कालोनी निवासी अरुण प्रजापति पुत्र गेंदन लाल प्रजापति ने बताया कि रविवार रात 9 बजे के आसपास वह अपना छोटा हाथी वाहन लेकर जा रहा था। रास्ते में पड़ोसी किराएदार की कार पार्क थी। यह देखकर जब उसने पड़ोसी को आवाज देकर कार हटाने को कहा। इस पर वह नशे में धुत होकर बाहर आ गया और उससे गालीगलौज करने लगा। विरोध करने पर आरोपित ने अपने दो-तीन साथियों को बुला लिया और उस पर हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गया। बीच बचाव को आए उसकी मां, भाई की भी पिटाई की।

आरोप है कि इस दौरान हमलावरों ने उसकी पत्नी से छेड़छाड़ की, साथ ही उसके गोद में दो साल के बच्चे को देखकर उसे जान से मारने की धमकी दी। बाद में आरोपित उसके घर में घुस आए और तोड़फोड़ शुरू कर दी। अरूण ने पुलिस से आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि तहरीर मिली है, जांच की जा रही है। इसके बाद आरोपित के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.