जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : ट्रांसपोर्टनगर के एक पेट्रोल पंप पर दो युवकों ने रातभर उत्पात मचाया। पेट्रोल पंप के पास सिगरेट पीने से मना करने पर दोनों ने सिक्योरिटी गार्ड के ऊपर बाइक चढ़ाकर कुर्सियां तोड़ डाली।

सीसीटीवी में कैद हो गई पूरी वारदात

आरोप है एक युवक ने सिक्योरिटी गार्ड के ऊपर पेशाब करने और पेट्रोल पंप को फूंकने की नाकाम कोशिश भी की। पूरी वारदात पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पुलिस ने एक नामजद समेत दो पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ट्रांसपोर्टनगर पंप की है घटना

सरिल गोयल ने पुलिस को बताया कि उनका मानपुर उत्तर ट्रांसपोर्टनगर में मैसर्स गोयल फिलिंग भारत पेट्रोलियम का पंप है। रात 10 बजे पंप बंद कर दिया जाता है। छह अगस्त की रात 11:15 बजे निक्की सतवाल व उसका साथी हाथों में जलती हुई सिगरेट लेकर पंप के अन्दर आए ।

पंप पर सिगरेट पीने से किया था मना

पंप पर मौजूद सिक्योरिटी गार्ड पवन बेलवाल ने जलती हुई सिगरेटे एमपीडी के नजदीक आकर पीने से मना किया। तब निक्की व उसका साथी पंप से चले गए। दोबारा निक्की अपने साथी के साथ रे 12 बजे पंप पर आया और निक्की ने सुरक्षा गार्ड का डन्डा उठाकर सिक्योरिटी गार्ड पवन के पैरों में मारे। वहां रखी दोनों कुर्सियों को तोड़ दिया।

दोबारा लौटकर आए अराजक युवक

गार्ड पवन को धमकी देते हुए फरार हो गए। गार्ड पवन ने डायल 112 व पुलिस चौकी टीपी नगर को सूचना दी। जिसपर एक पुलिस कर्मी मौके पर आया और घटना की जानकारी लेकर चला गया। पुलिस कर्मी के जाने के बाद पुनः निक्की अपने उसी साथी को बाइक पर लेकर फिर पंप पर आया और जान से मारने की नियत से कुर्सी पर बैठे गार्ड पवन पर मोटर साईकिल चढ़ा दी। बमुश्किल गार्ड पवन ने अपनी जान बचाई।

पंप के साथ जिंदा जलाने की धमकी

निक्की व उसके साथी ने धमकाया, और कुछ देर बाद अपने साथी के साथ ही पम्प से चला गया। निक्की अपने साथी के साथ सात अगस्त की सुबह चार बजे और आ धमका। गार्ड पवन के ऊपर पेशाब करने की कोशिश की। साथ ही पंप के साथ उसे जिंदा जलाने की धमकी दी।

अपराधी किस्म का है निक्की

उनका कहना है निक्की अपराधी किस्म का है। अक्सर पंप पर आकर दबंगई दिखाता है। कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित निक्की व एक अज्ञात पर जान से मारने की कोशिश, गालीगलौज व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

Edited By: Skand Shukla