Move to Jagran APP

Uttarakhand News : किच्छा में चुन्नी से लटकी मिली विवाहिता, पिता ने लगाया हत्या का आरोप

ऊधमसिंहनह नगर जिले के किच्छा में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत हो गई। उसका शव कमरे में चुन्नी के फंदे पर लटका मिला। महिला के पिता ने हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए पुलिस को प्रार्थना पत्र सौंप करवाई की मांग की है।

By sandeep mewariEdited By: Skand ShuklaPublished: Fri, 23 Sep 2022 02:09 PM (IST)Updated: Fri, 23 Sep 2022 02:09 PM (IST)
Uttarakhand News : किच्छा में चुन्नी से लटकी मिली विवाहिता, पिता ने लगाया हत्या का आरोप
सोनेरा निवासी नरेंद्र कश्यप की पत्नी किरन की गुरुवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी

किच्छा, जागरण संवाददाता : ऊधमसिंहनह नगर जिले के किच्छा में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत हो गई। उसका शव कमरे में चुन्नी के फंदे पर लटका मिला। महिला के पिता ने हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए पुलिस को प्रार्थना पत्र सौंप करवाई की मांग की है।

loksabha election banner

सोनेरा निवासी नरेंद्र कश्यप की पत्नी किरन आयु 26 वर्ष की गुरुवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। उसका शव कमरे में लटका मिला। पति नरेंद्र के मुताबिक वह काम की वजह से रात देर से घर आया। उसकी पत्नी किरन कश्यप ने दोनों बच्चे उसके पास लिटा दिए और खुद वह दूसरे कमरे में चली गयी।

काफी देरतक जब वो वापस नही लौटी तो उसने किरन को आवाज लगाई, पर कोई जवाब नहीं मिला। जिस पर वह अपने दोनों बच्चों को लिटा कर बाहर निकला। कमरे में गया तो देखा किरन चुन्नी से लटकी हुई थी। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक धीरेंद्र कुमार, एसएसआई गोविंद मेहता फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।

पुलिस की मौजूदगी में शव को नीचे उतारा गया। पुलिस की सूचना पर मृतक किरन के पिता बुद्ध विहार मझोला मुरादाबाद उत्तरप्रदेश निवासी डिगपाल सिंह पुत्र सुमेरी सिंह भी रात ही मौके पर पहुंच गए। उन्होंने दामाद व बेटी की ससुराल पक्ष पर बेटी को प्रताड़ित करने का आरोप लगा प्रार्थनापत्र पुलिस को दिया।

कार और मकान बनाने के लिए जमीन बेचकर दिए रुपए

मायके पक्ष का आरोप है कार के साथ ही मकान बनाने के लिए पांच लाख की मांग की थी। उसने जमीन बेच कर पैसे अपने दामाद को पहले कार खरीदने के लिए दिए, फिर मकान के लिए अगस्त में पांच लाख रुपये दिए थे। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। मौत का कारण स्पष्ट होने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.