किच्छा, जागरण संवाददाता : ऊधमसिंहनह नगर जिले के किच्छा में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत हो गई। उसका शव कमरे में चुन्नी के फंदे पर लटका मिला। महिला के पिता ने हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए पुलिस को प्रार्थना पत्र सौंप करवाई की मांग की है।

सोनेरा निवासी नरेंद्र कश्यप की पत्नी किरन आयु 26 वर्ष की गुरुवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। उसका शव कमरे में लटका मिला। पति नरेंद्र के मुताबिक वह काम की वजह से रात देर से घर आया। उसकी पत्नी किरन कश्यप ने दोनों बच्चे उसके पास लिटा दिए और खुद वह दूसरे कमरे में चली गयी।

काफी देरतक जब वो वापस नही लौटी तो उसने किरन को आवाज लगाई, पर कोई जवाब नहीं मिला। जिस पर वह अपने दोनों बच्चों को लिटा कर बाहर निकला। कमरे में गया तो देखा किरन चुन्नी से लटकी हुई थी। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक धीरेंद्र कुमार, एसएसआई गोविंद मेहता फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।

पुलिस की मौजूदगी में शव को नीचे उतारा गया। पुलिस की सूचना पर मृतक किरन के पिता बुद्ध विहार मझोला मुरादाबाद उत्तरप्रदेश निवासी डिगपाल सिंह पुत्र सुमेरी सिंह भी रात ही मौके पर पहुंच गए। उन्होंने दामाद व बेटी की ससुराल पक्ष पर बेटी को प्रताड़ित करने का आरोप लगा प्रार्थनापत्र पुलिस को दिया।

कार और मकान बनाने के लिए जमीन बेचकर दिए रुपए

मायके पक्ष का आरोप है कार के साथ ही मकान बनाने के लिए पांच लाख की मांग की थी। उसने जमीन बेच कर पैसे अपने दामाद को पहले कार खरीदने के लिए दिए, फिर मकान के लिए अगस्त में पांच लाख रुपये दिए थे। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। मौत का कारण स्पष्ट होने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Skand Shukla