हल्द्वानी, जेएनएन : गौलापार के बागजाला में एक महिला ने रात को पति के सोने के बाद फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों के अलावा आसपास के लोगों से पूछताछ कर जानकारी जुटाई। वहीं, देर शाम मृतका की मां की तहरीर पर पुलिस ने पति व सास-ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। मामले की जांच की जा रही है।

 

बागजाला निवासी लोनिवि ठेकेदार शिवराज ने छह साल पहले सोमेश्वर निवासी कंचन संग प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद दो बच्चे भी हुए। सोमवार रात दोनों कमरे में सो रहे थे। इस बीच कंचन ने दो दुपट्टे को जोड़कर पंखे से फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। सुबह सोकर उठे पति ने जब पत्नी को झूलते देखा तो उसके होश उड़ गए।

 

सूचना पर सीओ शांतनु पराशर व एसओ काठगोदम नंदन सिंह रावत मौके पर पहुंच पति व अन्य लोगों से सुसाइड को लेकर जानकारी जुटाने के साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवाया। वहीं, एसओ नंदन ने बताया कि शाम को मृतका की मां पन्ना देवी ने दामाद और उसके मां-बाप के खिलाफ बेटी के उत्पीडऩ व दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया।

 

रात तीन बजे बहन को फोन मिलाया

पुलिस के मुताबिक मृतका कंचन को डायरी लिखने का शौक था। सुसाइड वाली रात को तीन बजे उसने अपनी बहन को फोन भी मिलाया लेकिन नंबर नहीं मिला। इससे पता चलता है कि रात तीन बजे बाद उसने सुसाइड किया है। वहीं, सवाल खड़ा होता है कि पति के बगल में सोते हुए ही कंचन ने फंदा बनाकर सुसाइड किया। इस दौरान वह छटपटाई भी होगी लेकिन शिवराज की नींद नहीं खुली। फिलहाल पुलिस गंभीरता से मामले की जांच में जुटी है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस