Move to Jagran APP

विस्‍फाेेट कर मछली मारने गए थे, हाथ में ब्‍लास्‍ट होने कलाई के नीचे उड़ गए हाथ के चीथड़े

Fishing To blast बारूद से मछली मारने गए अधेड़ के हाथ में ही विस्फोट हो गया। जिससे कलाई के नीचे हाथ के दोनों पंजे हवा में बिखर गए। गंभीर हालत में उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Fri, 26 Nov 2021 09:18 AM (IST)Updated: Fri, 26 Nov 2021 09:18 AM (IST)
विस्‍फाेेट कर मछली मारने गए थे,  हाथ में ब्‍लास्‍ट होने कलाई के नीचे उड़ गए हाथ के चीथड़े
मछली मारने गए अधेड़ के हाथ में विस्फोट, कलाई के नीचे उड़ गए हाथ के चीथड़े

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : बारूद से मछली मारने गए अधेड़ के हाथ में ही विस्फोट हो गया। जिससे कलाई के नीचे हाथ के दोनों पंजे हवा में बिखर गए। गंभीर हालत में उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

काठगोदाम थाना क्षेत्र के गंगानगर निवासी 53 वर्षीय रहमत अली पुत्र महफूज अली रेत भरान का कार्य करता है। घर पर पत्नी व छह बच्चे हैं। गुरुवार को रहमत अपने दोस्तों के साथ अमृतपुर क्षेत्र में गौला नदी में मछलियां पकडऩे गया था। दोस्तों के साथ वह बारूद लेकर मौके पर पहुंचा। बारूद में आग लगाने के बाद असावधानी के चलते नदी में फेंक नहीं सका।

जिससे बारूद उसके हाथ में फट गया। विस्फोट होते ही दोनों हाथ के चीथड़े उड़ गए। साथ में मौजूद दोस्तों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। रहमत के भाई हसमत के अनुसार चिकित्सकों ने सर्जरी करने को कहा है। हाथ के अतिरिक्त सीने, चेहरे व अन्य अंगों में भी गंभीर जख्म हो गया है। काठगोदाम थानाध्यक्ष विमल मिश्र ने बताया कि घायल का इलाज किया जा रहा है।

सड़क बाधित होने से इलाज में हुई देरी

बारूद फटने से घायल रहमत को समय पर अस्पताल नहीं पहुंचाया जा सका। सड़क बाधित होने के चलते इलाज में देरी हुई। हल्द्वानी-भीमताल रोड पर निर्माण कार्य के चलते सड़क बंद थी। ऐसे में निर्माण कार्य में लगे लोगों से निवेदन करने के बाद सड़क खुलवाई जा सकी। इसके बाद काफी देरी से उसे अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.