बागेश्वर, जेएनएन : राजस्व क्षेत्र घिंघारूतोला के सिरौली गांव में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वह घर पर पिछले कुछ दिनों से अकेला रह रहा था। हालचाल लेने पहुंचे भाई को सबसे पहले घटना की जानकारी हुई। इधर राजस्व पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर कब्जे में लिया। सोमवार को जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है।

 

राजस्व उपनिरीक्षक सुरेंद्र कुमार ने बताया कि सिरौली गांव के बाली राम (42) पुत्र बची राम की पत्नी 22 मई को दो बच्चों को लेकर मायके गई थी। जिसके बाद से वह घर में अकेला था। रविवार को उसका भाई प्रकाश राम हालचाल जानने उसके घर गया तो कमरा अंदर से बंद था। उसने भाई को आवाज लगाई।

 

काफी देर बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उसको अनहोनी की आशंका हुई। उसने इसकी सूचना राजस्व पुलिस और अपनी भाभी को दी। राजस्व विभाग की टीम मौके पर पहुंची। सूचना पाकर मृतक की पत्नी माधवी देवी और ग्राम प्रधान अशोक कुमार भी मौके पर पहुंचे। उनकी मौजूदगी में राजस्व पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। जिसके बाद उसे अस्पताल लाकर पोस्टमार्टम कराया गया। उन्होंने बताया कि आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला सका है। मामले की जांच की जा रही है।

बाहर का खाना ऑर्डर करने से डर रहे लोग, रेस्‍टोरेंट में भी महज कन्फेक्शनरी आइटम मांग रहे 

नेपाल ने भारतीय सीमा से सटे जुल्लाघाट में बीओपी का किया उद्घाटन 

Posted By: Skand Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस