Move to Jagran APP

बिलासपुर के माफिया ने स्‍मैक बेचेने वाली दोनों युवतियाें को दी थी शरण nainital news

स्मैक के साथ बुधवार को काठगोदाम पुलिस के हत्थे चढ़ीं दोनों युवतियों से पूछताछ में तस्करी से जुड़े माफिया का पता चला है। माफिया से जुड़कर दोनों रोजाना स्मैक हल्द्वानी लाती थीं।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Thu, 20 Feb 2020 08:20 PM (IST)Updated: Thu, 20 Feb 2020 08:20 PM (IST)
बिलासपुर के माफिया ने स्‍मैक बेचेने वाली दोनों युवतियाें को दी थी शरण nainital news
बिलासपुर के माफिया ने स्‍मैक बेचेने वाली दोनों युवतियाें को दी थी शरण nainital news

हल्द्वानी, जेएनएन : स्मैक के साथ बुधवार को काठगोदाम पुलिस के हत्थे चढ़ीं दोनों युवतियों से पूछताछ में तस्करी से जुड़े माफिया का पता चला है। माफिया से जुड़कर दोनों बिलासपुर से रोजाना स्मैक हल्द्वानी लाती थीं। एक युवती रोजाना 50 से 60 पुडिय़ा नशेडिय़ों को बेचने के साथ ही खुद भी 10 पुडिय़ा तक स्मैक पीती थी। बिलासपुर का माफिया ही दोनों के हल्द्वानी आने-जाने व रहने की व्यवस्था कर रहा था।

loksabha election banner

काठगोदाम पुलिस ने बुधवार शाम दमुवाढूंगा मल्ला प्लाट में रहने वाली दो युवतियों को ढाई-ढाई ग्राम स्मैक के साथ पकड़ा था। गुरुवार को न्यायालय के आदेश पर दोनों को जेल भेज दिया गया। इससे पहले पुलिस ने दोनों से कई घंटे तक पूछताछ की। काठगोदाम थानाध्यक्ष नंदन सिंह रावत के मुताबिक, युवतियों ने बताया कि कुछ साल पहले उनकी दोस्ती स्मैक पीने वाले युवकों से हो गई। धीरे-धीरे वह खुद भी इसकी लती हो गई। ये युवक मुखानी, लालडांठ, पीलीकोठी व भोटियापड़ाव आदि क्षेत्रों के रहने वाले हैं। इसी बीच एक युवती की मुलाकात किसी नशेड़ी ने बिलासपुर के समीर से करा दी।

समीर ने ही बिलासपुर में उसे रहने के लिए आसरा दिया। वह स्मैक की पुडिय़ा देकर युवती को रोजाना बिलासपुर से हल्द्वानी भेजता था। महिला होने के नाते पुलिस उस पर शक भी नहीं कर पाती थी। धीरे-धीरे उसका नशेडिय़ों से संपर्क बढ़ता गया और शहर भर के युवा उससे स्मैक खरीदने लगे। इसी बीच स्मैक की लती दूसरी युवती भी इस धंधे से जुड़ गई। करीब 10 दिन से वह भी बिलासपुर में रहकर समीर के लिए हल्द्वानी में स्मैक बेचने लगी। पुलिस को युवतियों से पूछताछ में कुछ और युवक-युवतियों की जानकारी मिली है। पुलिस ने उनकी धरपकड़ के लिए सुरागरसी शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : स्‍मैक तस्‍करी के आरोप में दो युवतियां गिरफ्तार, बिलासपुर-बहेड़ी से लाकर बेचती थीं 

यह भी पढ़ें : वाहन में मिला गर्भपात कराने के किट का जखीरा, सप्लायर नहीं दिखा सका बिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.