Move to Jagran APP

प्रेमिका की मौत के बाद प्रेमी ने भी खा लिया जहर, इलाज के दौरान हुई मौत

युवती की मौत के बाद ही काठगोदाम थाना क्षेत्र निवासी एक युवक ने शुक्रवार रात घर में जहरीला पदार्थ गटक लिया। हालत बिगडऩे पर परिजन उसे पहले बेस फिर एसटीएच लेकर पहुंचे।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sun, 17 Feb 2019 11:35 AM (IST)Updated: Sun, 17 Feb 2019 08:03 PM (IST)
प्रेमिका की मौत के बाद प्रेमी ने भी खा लिया जहर, इलाज के दौरान हुई मौत
प्रेमिका की मौत के बाद प्रेमी ने भी खा लिया जहर, इलाज के दौरान हुई मौत

हल्द्वानी, जेएनएन : युवती की मौत के बाद ही काठगोदाम थाना क्षेत्र निवासी एक युवक ने शुक्रवार रात घर में जहरीला पदार्थ गटक लिया। हालत बिगडऩे पर परिजन उसे पहले बेस फिर एसटीएच लेकर पहुंचे। एसटीएच में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। चर्चा है कि तीन दिन पूर्व एक किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई थी। युवक का उससे प्रेम प्रसंग चल रहा था। मौत के बाद से वह तनाव में था। वहीं पुलिस ने शव का पोस्टर्माटम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

loksabha election banner

चार दिन पूर्व एक किशोरी की संदिग्ध हालत में मौत हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने परिजनों से पूछताछ कर जानकारी जुटाने का प्रयास किया लेकिन वजह स्पष्ट नहीं हो सकी। उस समय चर्चा थी कि किशोरी का एक युवक संग प्रेम प्रसंग चल रहा था। मामला परिजनों तक पहुंचने पर उसने यह कदम उठाया। वहीं थाना क्षेत्र का रहने वाला एक 18 वर्षीय युवक शुक्रवार रात घर पहुंचा। पहुंचने के बाद वह परिजनों से अभी लौटने की बात कहकर बाहर चला गया। वापस आने के बाद उसने पेट में दर्द होने की बात कही। आनन-फानन में परिजन उसे लेकर बेस फिर एसटीएच पहुंचे। जहां शनिवार सुबह उसकी मौत हो गई। वहीं मोर्चरी में मौजूद परिजनों का कहना है कि वह पुलिस से जांच की मांग करेंगे।

तीन दिन से नहीं खाया खाना

परिजनों के मुताबिक पिछले तीन दिनों से वह ज्यादा तनाव में था। इस वजह से उसने खाना भी छोड़ रखा था। संदिग्ध परिस्थितियों में उसके पांव में चोट भी लगी थी। तब से वह पट्टी बांध कर चल रहा था। पूछने के बावजूद उसने इस बाबत घरवालों को कुछ नहीं बताया।

फेसबुक पर न्यू इयर का कार्ड पोस्ट किया

शुक्रवार रात युवक ने अंतिम बार फेसबुक पर पोस्ट डाली थी। इसमें उसने नए साल पर दिए एक कार्ड को पोस्ट किया था। 9.26 मिनट पर यह पोस्ट अपडेट हुई। बताया जा रहा है कि किसी लड़की ने यह कार्ड दिया था।

शिकायत मिली तो होगी जांच

कमाल हसन, थानाध्यक्ष काठगोदाम ने बताया कि घटना के बाबत किसी ने जानकारी नहीं दी। अगर मामले में परिजन कोई शिकायत करते हैं तो पुलिस अपने स्तर से जांच करेगी।

यह भी पढ़ें : घर में चल रही थी शादी की तैयारी, बाॅर्डर से आई मेजर चित्रेश के शहादत की खबर

यह भी पढ़ें : एनएच घोटाले में आरोपित प्रिया और सुधीर पर आरोप तय


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.