लालकुआं, नैनीताल [जेएनएन]: निकटवर्ती क्षेत्र बिंदुखत्ता में घर से भागे एक युवक-युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की, जिन्हें कोतवाली पुलिस द्वारा लालकुआं स्थित प्राथमिक स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर दोनों को हल्द्वानी स्थित सुशीला तिवारी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है।

जानकारी के अनुसार, पूरा मामला प्रेम प्रसंग का निकला। जिसके तहत स्थानीय कोतवाली में एक महिला ने तहरीर देते हुए कहा कि उनकी 16 वर्षीय पुत्री को पड़ोस में रहने वाला मनोज राम (19 वर्ष) पुत्र रमेश राम बहला फुसलाकर भगा ले गया है। उन्होंने कोतवाली पुलिस से लड़की की खोजबीन की गुहार लगायी। जिस पर पुलिस ने मनोज राम के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर दिया।

जैसे ही कोतवाली पुलिस मनोज के घर पहुंची तो उसके घर के सामने मनोज और ललिता जहर खाकर उल्टियां कर रहे थे। जिन्हें कोतवाली पुलिस ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लालकुआं पहुंचाया। चिकित्सालय में प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ अजय बिष्ट और डॉ अजय दीक्षित ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्‍हें एसटीएच चिकित्सालय हल्द्वानी को रेफर कर दिया। इनमें युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: ससुराल आए युवक की हुर्इ कहासुनी, उठाया ये खौफनाक कदम

यह भी पढ़ें: शादी के चार साल बाद पत्नी ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम

यह भी पढ़ें: आत्महत्या से पहले युवक ने परिजनों को भेजी सेल्फी, 15 दिन बाद मिला शव

Posted By: Sunil Negi