Move to Jagran APP

Uttarakhand Lockdown : नेता प्रतिपक्ष ने सीएम से कहा, क्वारंटाइन सेंटर में लोगों को उपलब्‍ध कराया जाए अखबार

नेता प्रितपक्ष ने सीएम से क्वारंटाइन किए गए लोगों को अखबार और टीवी की सुविधा उपलब्ध कराने की मांग की। नेता प्रितपक्ष ने कहा कि लोगों को देश दुनिया खबरों को जानने का हक है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Mon, 13 Apr 2020 03:57 PM (IST)Updated: Mon, 13 Apr 2020 03:57 PM (IST)
Uttarakhand Lockdown : नेता प्रतिपक्ष ने सीएम से कहा, क्वारंटाइन सेंटर में लोगों को उपलब्‍ध कराया जाए अखबार
Uttarakhand Lockdown : नेता प्रतिपक्ष ने सीएम से कहा, क्वारंटाइन सेंटर में लोगों को उपलब्‍ध कराया जाए अखबार

हल्द्वानी, जेएनएन : उत्तराखंड वासियों के लिए अच्छी खबर है कि विगत चार दिनों से कोरोना संक्रमण का कोई नया मामला सामने नहीं आया है। वहीं क्वारंटाइन किए गए अधिकांश लोगों ने 14 दिन की अवधि पूरी कर ली है। संकट की इस घड़ी में लोगों का सहयोग सराहनीय है। ऐसे में नेता प्रतिपक्ष डा. इंद‍िरा हृदयेश ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत व मुख्य सचिव से फोन पर सोमवार को बात की। उन्होंने कहा कि क्वारंटाइन किए गए जिन लोगों के 14 दिन पूरे हो गए हैं, उन्हें सभी औपचारिकताएं पूरी करवा कर घर भेजा जाए। इसके साथ ही नेता प्रितपक्ष ने सीएम से क्वारंटाइन किए गए लोगों को अखबार और टीवी की सुविधा उपलब्ध कराने की मांग की। नेता प्रितपक्ष ने कहा कि लोगों को देश दुनिया खबरों को जानने का हक है। जिस पर सीएम ने कहा कि उन्होंने इस संबंध में आदेश जारी कर दिए हैं।

prime article banner

बता दें कि 14 अप्रैल को लॉकडाउन के 21 दिन पूरे हो रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष ने सोमवार को सीएम व मुख्य सचिव से फोन पर बात की। उन्होंने सीएम से कहा कि सबके सहयोग से प्रदेश में कोरोना का संक्रमण नियंत्रित है। बहुत सारे लोगों ने क्वरंटाइन की अवधि पूरी कर ली है। उनको औपचारिकताएं पूरी कर मुक्त किया जाए। इसके साथ ही जो लोग क्वरंटाइन सेंटर में रह रहे िहैं उन्हें अखबार और टीवी उपलब्ध कराया जाए। ताकि वे देश दुनिया की खबरों से अवगत हो सकें। इस पर सीएम ने उन्हें भरोसा दिया कि आदेश जारी कर दिया गया है। नेता प्रतिपक्ष ने सीएम से आग्रह किया कि फसलों की कटाई का समय गुजरता जा रहा है और लॉकडाउन के कारण यह समस्या लगातार बढ़ती जा रही है। उन्होंने कहा कि सरकार को इस दिशा में जल्दी से जल्दी दिशा निर्देश देने चाहिए। ताकि किसानों की खड़ी फसल घरों तक पहुंच सके। नेता प्रतिपक्ष ने कहा है कि यह दुनिया के लिए कठिन दौर है और इसे आपसी समन्वय व सहयोग से ही जीता जा सकता है। उत्तराखंड में सब लोग एक दूसरे व सरकार का सहयोग कर रहे हैं, यही वजह है कि पिछले चार दिन से कोरोना को कोई भी नया मामला प्रदेश में सामने नहीं आया है।

यह भी पढें 

हल्‍द्वानी बेस अस्पताल में बैठेंगे न्यूरोसर्जन, 18 डॉक्‍टर पहले से दे रहे सेवा

बैग बनाने वाली कंपनी ने तैयार की महज 500 रुपये की पीपीई किट

ज्‍योतिष गणित : कोरोना प्रकोप 14 अप्रैल से कम होगा, मई से मिलेगी राहत

लॉकडाउन में टूट गई फूल कारोबारियों की कमर, शादी-ब्याह टलने मंदिरों के बंद होने से ठप हुई डिमांड

उत्तराखंड के हॉटस्पॉट बनभूलपुरा में बवाल, हजारों लोग सड़क पर उतरे, म‍िल चुके हैं दस कोरोना पॉजीटि‍व

गुरुग्राम से बाइक से आए दंपित ने पुलिस से पिता की मौत का बनाया बहाना, 14 दिन के लिए दोनों क्वारंटाइन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.