Move to Jagran APP

कपकोट में पुलिस ने पकड़ी साढ़े तीन लाख की शराब, तस्कर गिरफ्तार nainital news

शराब की पंजीकृत दुकानों खुलने के बावजूद भी अवैध तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही है। कपकोट पुलिस ने एक व्यक्ति को साढ़े तीन लाख रुपये की अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Mon, 11 May 2020 02:58 PM (IST)Updated: Mon, 11 May 2020 02:58 PM (IST)
कपकोट में पुलिस ने पकड़ी साढ़े तीन लाख की शराब, तस्कर गिरफ्तार nainital news
कपकोट में पुलिस ने पकड़ी साढ़े तीन लाख की शराब, तस्कर गिरफ्तार nainital news

बागेश्वर, जेएनएन : शराब की पंजीकृत दुकानों खुलने के बावजूद भी अवैध तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही है। कपकोट पुलिस ने एक व्यक्ति को साढ़े तीन लाख रुपये की अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित के खिलाफ आबकारी अधिनियम में अभियोग पंजीकृत कर दिया गया है और उसे अदालत में पेश किया जाएगा।

loksabha election banner

कपकोट पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। चेकिंग के दौरान वाहन में 55 पेटी अवैध शराब बरामद की है। कोतवाल कैलाश सिंह बिष्ट ने बताया कि पुलिस टीम चैकिंग, शांति व्यवस्था में डटी हुई है। इस दौरान सौंग तिराहे के पास हयात सिंह पुत्र त्रिलोक सिंह निवासी कफलानी के वाहन यूके02-टीए-0763 को रोका गया। जिसमें शराब बरामद हुई। अवैध अंग्रेजी शराब का परिवहन करने पर आरोपित के खिलाफ धारा- 60/72 आबकारी अधिनियम में अभियोग पंजीकृत किया गया।

अवैध शराब की अनुमानित कीमत करीब साढ़े तीन लाख रुपये आंकी गई है। टीम में उपनिरीक्षक लोकेश रावत, कांस्टेबल शंकर राम, पवन कुमार शामिल थे। इधर, एसपी रचिता जुयाल ने कहा कि अवैध शराब, मादक पदार्थों के विरुद्ध लगातार पुलिस अभियान चला रही है। सीओ संगीता के पर्यवेक्षण में लगातार कार्रवाई की जा रही है। उन्होने कहा कि नशे का व्यापार करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढें

आंधी-पानी से पेड़ उखड़े, दीवार गिरी; हादसे में तीन लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर 

कुविवि के छात्र रहे डॉ एनके जोशी अब वहीं के कुलपति बने, जागरण से बाेले- वन रैंकिंग पर लाऊंगा 

जागरण के वेबिनार में उत्तराखंड के उद्यमियों ने कहा-टैक्स में छूट मिले और सस्ता हो कर्ज 

लेफ्टिनेंट कर्नल नीलेश कपिल का पार्थिव शरीर पहुंचा रामनगर, बेटे और बेटी ने दिया कंधा 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.