जागरण संवाददाता, हल्द्वानी: ITI Gang Attack in Haldwani बेखौफ आइटीआइ गैंग ने एमबीपीजी कालेज में घुसकर एक युवक पर जानलेवा हमला किया। तलवार मारने से युवक के सिर, हाथ व कंधे पर गंभीर चोटें आई हैं।

गैंग के सदस्यों पर तमंचे लहराने का भी आरोप है। घायल का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

क्रिकेट खेलने के दौरान हमला

पुलिस के अनुसार एमबीपीजी कालेज में एबीवीपी के कार्यकर्ता व पदाधिकारी रोजाना क्रिकेट खेलने के लिए जाते हैं। उनके साथ धानमिल निवासी शिवम बिष्ट भी जाता है।

मंगलवार को शिवम एबीवीपी कार्यकर्ताओं के साथ क्रिकेट खेल रहा था। इस बीच बाइकों पर आइटीआइ गैंग के 25 लड़के एकसाथ ग्राउंड में पहुंचे। उनके हाथों में तलवारें, डंडे व तमंचे थे।

युवकों ने शिवम को घेरकर हमला कर दिया। युवक को लहुलूहान कर आरोपित फरार हो गए। 

घायल की हालत नाजुक

पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कुलदीप कुल्याल समेत अन्य एबीवीपी कार्यकर्ता घायल को लेकर निजी अस्पताल पहुंचे। देर शाम घायल का आपरेशन किया गया है। डाक्टर के अनुसार युवक की हालत नाजुक है। 

इधर, सूचना पर एसएसआइ विजय मेहता घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। कालेज में लगे सीसीटीवी कैमरों से आरोपितों की पहचान की जाएगी। चर्चा यह भी रही कि आरोपितों ने फायरिंग भी की है। पर इसकी अभी पुष्टि नहीं हो पाई है।

आइटीआइ गैंग के हमले शहर में रुक रुककर बढ़ते जा रहे हैं। इससे पूर्व भी हाल ही में यह गैंग दो वारदातों को अंजाम दे चुका है। पुलिस अगर इस पर अंकुश नहीं लगाती तो गैंग के हौसले बढ़ना तय है और यह आमजन के साथ ही पुलिस के लिए सिरदर्दी बनना तय है।

यह भी पढ़ें : हल्द्वानी में बेखौफ आइटीआइ गैंग ने युवक को घोंपा चाकू, चार नामजद समेत 30 पर मुकदमा

Edited By: Prashant Mishra