नैनीताल, [जेएनएन]: नैनीताल की ऐतिहासिक लोअर माल रोड का हिस्सा झील में बहने के मामले में कांग्रेस ने भाजपा सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने सरकार को अल्टीमेटम दिया है कि अगर 15 दिन के भीतर नैनीताल की लोअर माल रोड का स्थायी ट्रीटमेंट शुरू नहीं हुआ तो कांग्रेस कार्यकर्ता क्रमिक अनशन शुरू करेंगे। 

लोअर माल रोड और अपर माल रोड में बढ़ते खतरे को लेकर सरकार की उदासीनता के खिलाफ नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश ने आंदोलन का आगाज कर दिया है। इंदिरा ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आपदा के कार्य मे टेंडर लगाया जा रहा है। उनका कहना है कि सरकार पर पर्यटन चौपट करने और व्यवसायियों की रोजी-रोटी छीनने का आरोप लगाया है। 

उनका ये भी कहना है कि पूरे पर्यटन सीजन में पार्किंग की समस्या का ड्रामा चला, लेकिन इसका समाधान नहीं हुआ। उनका कहना है कि वह इन मामलों को आगामी विधानसभा सत्र में उठाकर सरकार से जवाब मांगेंगे। इसके साथ ही हृदयेश ने नैनीताल के लोगों से राजनीति से ऊपर उठकर इस आंदोलन में शामिल होने की अपील की। उन्होंने तंज कसा कि डबल इंजन की सरकार माल रोड के ट्रीटमेंट के लिए 58 लाख तक जारी नहीं कर पा रही है।

इस मौके पर पूर्व सांसद महेंद्र पाल, जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल, नगर अध्यक्ष मारुति साह, राहुल छिमवाल, पुष्कर मेहरा, मनमोहन कनवाल, गोपाल बिष्ट, सचिन नेगी, कैलाश मिश्रा, हिमांशु पांडेय, सूरज पांडेय, कमलेश तिवारी, गजाला कमाल, खष्टी बिष्ट, नदीम मून, रवैल सिंह, मुकेश जोशी, महेश पंवार, मुन्नी तिवारी, ममता जोशी व अन्य थे।

यह भी पढ़ें: डीएवी में छात्रों के गुटों में मारपीट, एक का सिर फूटा

यह भी पढ़ें: सीआइएससीई नहीं कराएगा 9वीं और 11वीं की परीक्षा

यह भी पढ़ें: मेडिकल व इंजीनियरिंग की तैयारी कर रहे छात्र रहिये तैयार, जारी हुआ शेड्यूल

Posted By: Raksha Panthari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस