Move to Jagran APP

कांग्रेस मुकदमों से डरने वाली नहीं, जनिहत के लिए जारी रहेगा संघर्ष : प्रीतम

कांग्रेस केन्द्र की नीतियों को लेकर हमलावर हो गई है। मंगलवार को काशीपुर पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह व नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रदयेश ने बीजेपी सरकार पर तीखे हमले किए।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Tue, 30 Jun 2020 05:43 PM (IST)Updated: Tue, 30 Jun 2020 05:43 PM (IST)
कांग्रेस मुकदमों से डरने वाली नहीं, जनिहत के लिए जारी रहेगा संघर्ष : प्रीतम
कांग्रेस मुकदमों से डरने वाली नहीं, जनिहत के लिए जारी रहेगा संघर्ष : प्रीतम

काशीपुर, जेएनएन : कांग्रेस केन्द्र की नीतियों को लेकर हमलावर हो गई है। मंगलवार को काशीपुर पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह व नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रदयेश ने बीजेपी सरकार पर तीखे हमले किए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जनहित के मुद्दों पर सड़क पर उतरी। ऐसी स्थिति में सरकार मुकदमे दर्ज कर आवाज दबाना चाहती है। त्रिवेंद्र सरकार इस गलतफहमी है कि कांग्रेसी नेताओं पर मुकदमे दर्ज कर वह जनता की आवाज दबा सकेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष ने त्रिवेंद्र सरकार को किसान विरोधी करार देते हुए पेट्रोलियम कीमतों की वृद्धि पर सरकार को कटघरे में खड़ा किया। अधूरी तैयारी के साथ चार धाम की यात्रा शुरू करने पर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रदयेश ने सवाल उठाए। 

loksabha election banner

दिवंगत मुकेश मेहरोत्र के निवास पर उनको श्रद्धांजलि देने के बाद पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष ने मानपुर स्थित कांग्रेसी नेता के घर पर प्रेस वार्ता बुलाई। प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि वर्तमान सरकार की नीतियों में खोट हैं। आज आम आदमी से लेकर किसान तक परेशान है लेकिन किसी की कोई सुनवाई नहीं है। उन्होंने त्रिवेंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कि जनता की आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है यही कारण है कि कांग्रेसी नेताओं पर रोजाना मुकदमें लादे जा रहे हैं। यह स्वस्थ्य राजनीति नहीं है। इस दौरान जसपुर विधायक आदेश चौहान, कांग्रेस जिलाध्यक्ष जितेंद्र शर्मा सोनू, महानगर अध्यक्ष संदीप सहगल मनोज जोशी, मुक्ता सिंह सचिन नाडिग, रवि ढींगरा,आदि मौजूद रहे। इससे पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हरदेश दिवंगत मुकेश मेहरोत्रा के निवास पर उनको श्रद्धांजलि देने पहुंचे। 

राज्य कर्मचारियों के साथ नहीं होने देंगे अन्याय 

नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रदयेश ने कहा कि राज्य सरकार कर्मचारियों का वेतन काट रही है। जो सरासर गलत है। सरकारी कर्मचारी होने के कारण वो खुल कर नहीं बोल सकते पर हम उनकी तरफ से खुल कर बोल रहे है कि उनका जो वेतन काटा गया उसे वापिस कीजिए। उन्होंने कहा कि हमने चेतावनी दे दी है कि उनका वेतन नहीं काटने देंगे। कांग्रेस सरकारी कर्मचारियों के साथ खड़ी है।

चारधाम यात्रा के लिए सरकारी तैयारी अधूरी 

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह व नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रदयेश ने कहा कि चार धाम यात्रा प्रारम्भ करने से पहले सरकार व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने का काम करे। आज भी चार धाम यात्रा में सरकार द्वारा कोई भी व्यवस्था नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि वह सरकार से कहना चाहते हैं कि चार धाम यात्रा में व्यवस्थाएं चुस्त दुरुस्त कर लें, कही ऐसा न हो कि कोई संक्रमित व्यक्ति यात्रा में चला जाए और सब लोग उससे प्रभावित हो जाएं। अतः सरकार की जिम्मेदारी बनती है कि वह सारी व्यवस्थाएं दुरुस्त करने का काम करे।

बाबा रामदेव की मुसीबतें बढ़ीं, हाईकोर्ट ने कोरोना की दवा कोरोन‍िल मामले में जारी किया नोटिस 

देश से लगी सभी सीमाएं सुरक्षित, नेपाल से रोटी-बेटी के संबंध : डॉ.जितेंद्र सिंह 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.