जागरण संवाददाता, चम्पावत : सीमांत सीमियां-आमनी मोटर मार्ग पर रविवार की रात वाहन चालक की गहरी खाई में गिरने से मौत हो गई। घटना उस वक्त हुई जब वाहन का एक  टायर सड़क से बाहर निकल गया और चालक वाहन रोककर उसे देखने के लिए बाहर निकला। बताया जा रहा है कि इसी दौरान वह 400 मीटर गहरी खाई में गिर गया।

मैक्स वाहन संख्या-यूके 03, टीए-0330 का चालक चंचल सिंह (35) पुत्र जगत सिंह, निवासी आमनी, सीमीयां गांव से बुकिंग में तामली बारात छोडऩे गया था। रात को वह मैक्स लेकर अकेला घर की ओर आ रहा था। बताया जा रहा है कि 10 से 11 बजे के बीच उरचूरा धार के पास वाहन का एक टायर रोड के बाहर चला गया। उसने ब्रेक लगाकर वाहन रोक दिया और अपनी सीट से उतरकर खाई की ओर सड़क से बाहर निकले टायर को देखने लगा। इसी बीच वह 400 मीटर गहरी खाई में गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी सोमवार की सुबह हुई।

ग्राम प्रहरी हरीश सिंह की सूचना पर तामली थाने के एसआई सोनू सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम सुबह नौ बजे घटना स्थल की ओर रवाना हुई। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को खाई से रोड तक पहुंचाया और पोस्टमार्टम के  लिए चम्पावत भेज दिया है। एसआई सोनू सिंह ने बताया कि पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। बताया कि पुलिस ने घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है। इस घटना के बाद मृतक के स्वजनों में कोहराम मच गया है। मृतक के चार छोटे बच्चे हैं।

Edited By: Prashant Mishra