Move to Jagran APP

ऊधमसिंहनगर जिले में कोई नशा करते दिखे तो इस नंबर पर दें सूचना, गुप्त रखा जाएगा नाम

ऊधमसिंहनगर जिले में नशा कारोबार और तस्‍करों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस महकमे केएंटी ड्रग्‍स टास्‍क फोर्स ने वाट्सएप मोबाइल नंबर 9412930055 जारी कर दिया है। इस नंबर पर नशे का कारोबार करने वालों की सूचना देने वालों के नाम गुप्‍त रखने के साथ एडीटीएस तत्‍काल कार्रवाई भी करेगी।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 03:10 PM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 03:10 PM (IST)
ऊधमसिंहनगर जिले में कोई नशा करते दिखे तो इस नंबर पर दें सूचना, गुप्त रखा जाएगा नाम
ऊधमसिंहनगर जिले में कोई नशा करते दिखे तो इस नंबर पर दें सूचना!

रुद्रपुर, जेएनएन : ऊधमसिंहनगर जिले में नशा कारोबार और तस्‍करों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस महकमे के एंटी ड्रग्‍स टास्‍क फोर्स ने वाट्सएप मोबाइल नंबर 9412930055 जारी कर दिया है। इस नंबर पर अपने आसपास नशे का कारोबार करने वालों की सूचना देने वालों के नाम गुप्‍त रखने के साथ ही एडीटीएस तत्‍काल कार्रवाई भी करेगी।

loksabha election banner

बता दें कि अपराधिक वारदात के साथ ही नशे के कारोबार के मामले में यूएसनगर पहले नंबर पर है। हर साल पुलिस कच्‍ची शराब, अफीम, स्‍मैक, हेरोइन, डोडा, नशीले इंजेक्शन और कैप्‍सूल के साथ ही अन्‍य नशीले पदार्थ और इनमें लिप्‍त तस्‍करों को पकडते आ रही है। बावजूद इसके नशे का यह कारोबार रूकने का नाम नहीं ले रहा है। इस पर रोक लगाने के लिए डेढ साल पहले पुलिस महकमे ने एंटी डग्‍स टास्‍क फोर्स का गठन किया था। जिसका काम खुफिया तौर पर नशे के कारोबार पर अंकुश लगाने के साथ ही नशे के दलदल में फंसे युवाओं को बाहर निकालना था।

तब से एंटी डग्‍स टास्‍क फोर्स जिले भर में नशे के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। इधर, एंटी डग्‍स टास्‍क फोर्स प्रभारी राजेश पांडेय ने बताया कि अब नशे के कारोबार और तस्‍करों पर रोक लगाने के लिए व्‍हाटसएप मोबाइल नंबर 9412930055 जारी किया गया है। जिले का कोई भी वाशिंदा अपने आसपास बिकने वाली इन नशीले पदार्थ की सूचना इस नंबर पर दे सकता है। टीम नाम और पते गुप्‍त रखते हुए तत्‍काल मौके पर पहुंचकर तस्‍करों के खिलाफ कार्रवाई करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.