Move to Jagran APP

किस मंत्री के गोदाम से गायब हुर्इ लाखों की आइस्क्रीम, जानिए

महिला सशक्तीकरण राज्यमंत्री रेखा आर्य के गोदाम से करीब पौने दस लाख की आस्क्रीम चोरी की गर्इ। पुलिस ने मामले में एक को गिरफ्तार कर लिया है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sun, 25 Mar 2018 01:49 PM (IST)Updated: Sun, 25 Mar 2018 01:49 PM (IST)
किस मंत्री के गोदाम से गायब हुर्इ लाखों की आइस्क्रीम, जानिए
किस मंत्री के गोदाम से गायब हुर्इ लाखों की आइस्क्रीम, जानिए

लालकुआं, [जेएनएन]: महिला सशक्तीकरण राज्यमंत्री रेखा आर्य के अर्जुनपुर फत्ताबंगर स्थित आइसक्रीम गोदाम से पौने दस लाख की आइसक्रीम गायब होने का मामला सामने आया है। मंत्री के एक रिश्तेदार ने फैक्ट्री का काम देखने वाले व्यवस्थापक के खिलाफ  अमानत में खयानत का मुकदमा पंजीकृत कराया है। जिस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

loksabha election banner

दरअसल, अर्जुनपुर फत्ताबंगर में स्थित देवभूमि इंटरप्राइजेज के पास वाडीलाल आइसक्रीम की फ्रेंचाइजी है। यह फ्रेंचाइजी मंत्री रेखा आर्य के नाम से है। डिपो के प्रभारी के तौर पर नियुक्त किए गए सत्येंद्र राठौर पुत्र हरि प्रसाद निवासी गोगीन वादा जिला बरेली उत्तर प्रदेश ने स्थानीय कोतवाली में दी गई तहरीर में कहा है कि डिपो की वह देख रेख किया करते हैं। डिपो की व्यवस्था की जिम्मेदारी नगला मुरादाबाद निवासी राम प्रकाश पुत्र महेंद्र सिंह काला को दी गई थी। वह लोग डिपो का प्रत्येक छह माह में ऑडिट कराते हैं। 

इस बार गत 18 मार्च से 22 मार्च तक डिपो का ऑडिट कराया गया तो उसमें नौ लाख 86 हजार नौ सौ 49 रुपये की आइसक्रीम कम पाई गई। जिसकी पूरी जिम्मेदारी डिपो का कार्य देखने वाले राम प्रकाश की है। तहरीर में कहा गया है कि अमानत में खयानत करने वाले राम प्रकाश व अन्य जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर चोरी गई आइसक्रीम बरामद कराई जाए। कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पंजीकृत कर आरोपित राम प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि पिछले वर्ष भी इस फैक्ट्री में माल गायब होने का मामला प्रकाश में आया था। 

यह भी पढ़ें: प्रदूषण जांच केंद्र का ताला तोड़कर नकदी और सामान चोरी

यह भी पढ़ें: अंतरराज्यीय चोर गिरोह के दो सदस्य दबोचे, लाखों के जेवरात बरामद 

यह भी पढ़ें: दुकान से चोरी हुए सामान के साथ दो गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.