Move to Jagran APP

ह्यूंडई ने लांच की मोस्ट परफेक्ट एसयूवी द न्यू 2018 क्रेटा

ह्यूंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (एचएमआइएल) ने अपने परफेक्ट एसयूवी-द न्यू 2018 क्रेटा की लांचिंग की घोषणा की है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Sat, 26 May 2018 08:36 AM (IST)Updated: Tue, 29 May 2018 05:10 PM (IST)
ह्यूंडई ने लांच की मोस्ट परफेक्ट एसयूवी द न्यू 2018 क्रेटा
ह्यूंडई ने लांच की मोस्ट परफेक्ट एसयूवी द न्यू 2018 क्रेटा

हल्द्वानी, नैनीताल [जेएनएन]: देश की दूसरी सबसे बड़ी कार निर्माता और अपनी शुरुआत के समय से ही यात्री वाहनों की सबसे बड़ी निर्यातक कंपनी ह्यूंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (एचएमआइएल) ने अपने परफेक्ट एसयूवी-द न्यू 2018 क्रेटा की लांचिंग की घोषणा की है। द न्यू 2018 क्रेटा विभिन्न ग्राहकों की जरूरत के मुताबिक स्टाइल और प्रदर्शन के बीच बेहतरीन तालमेल का प्रतीक है।

loksabha election banner

द न्यू 2018 क्रेटा अपने प्रभावशाली और आक्रामक फ्रंट स्टाइलिंग तथा लंबे व स्पोर्टी लुक के साथ एसयूवी सेगमेंट में ह्यूंडई की पकड़ को मजबूत करेगी। इंडियन कार ऑफ द ईयर 2016 (आइसीओटीवाई) चुनी जा चुकी क्रेटा एक परफेक्ट एसयूवी की चाहत रखने वाले ग्राहकों के लिए हमेशा से पहली पसंद रही है। 

सभी नई खूबियों के साथ न्यू 2018 क्रेटा में हर वर्ग के ग्राहक को शानदार अनुभव मिलता है। लॉचिंग के मौके पर बोतले हुए ह्यूंडई मोटर इंडिया लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और सीईओ श्री वाईकेकू ने कहा, '2015 में पहली लांचिंग के समय से ही ह्यूंडई एसयूवी सेगमेंट में एक स्थापित ब्रांड बन गई है। 

यह एसयूवी सेगमेंट में ह्यूंडई की सतत् उपस्थिति की आधारशिला है जो ग्राहकों को अपने प्रीमियम डिजाइन, स्पेसियस इंटीरियर और एडवांस्ड कनेक्टेड टेक्नोलॉजी से लुभाएगी।

यह भी पढ़ें: जीआइसी के वैज्ञानिक बताएंगे यहां बनेगी कितनी बड़ी झील

यह भी पढ़ें: इस उपग्रह पर है पृथ्वी से ज्यादा पानी, सौ किलोमीटर ऊंचे हैं फव्वारे 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.