Move to Jagran APP

हल्द्वानी के युवक ने तीन तलाक बोलकर पत्नी से रिश्ता तोड़ा, जानिए NAINITAL NEWS

शहर में तीन तलाक बोलकर पत्नी से नाता तोडऩे का मामला प्रकाश में आया है। एक किराना कारोबारी ने चार दिन पहले पत्नी से तीन तलाक कहा और संबंध विच्छेदित कर दिए।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Tue, 25 Jun 2019 09:50 AM (IST)Updated: Tue, 25 Jun 2019 09:50 AM (IST)
हल्द्वानी के युवक ने तीन तलाक बोलकर पत्नी से रिश्ता तोड़ा, जानिए NAINITAL NEWS
हल्द्वानी के युवक ने तीन तलाक बोलकर पत्नी से रिश्ता तोड़ा, जानिए NAINITAL NEWS
हल्द्वानी, जेएनएन : शहर में तीन तलाक बोलकर पत्नी से नाता तोडऩे का मामला प्रकाश में आया है। एक किराना कारोबारी ने चार दिन पहले पत्नी से तीन तलाक कहा और संबंध विच्छेदित कर दिए। सोमवार को महिला के मुजफ्फरनगर स्थित मायके वाले हल्द्वानी पहुंचे तो मामला कोतवाली पहुंच गया। मायके पक्ष के लोग महिला के साथ ही दुधमुंही बेटी और दहेज का सामान वापस लेने के लिए अड़ गए। पुलिस की मौजूदगी में महिला व बच्ची को लेकर मायके पक्ष के लोग मुजफ्फरनगर लौट गए हैं। 
मुजफ्फरनगर में रहने वाली सना का विवाह ढाई साल पहले हल्द्वानी के जवाहर नगर राजपुरा में रहने वाले किराना कारोबारी सलीम से हुआ था। उनकी आठ माह की एक बेटी भी है। पिछले डेढ़ साल से दंपती के बीच विवाद चल रहा था। सलीम अपनी पत्नी के गैर मर्द से अनैतिक रिश्ते होने का आरोप लगा रहा था। जबकि महिला पक्ष का आरोप था कि सलीम दहेज की मांग को लेकर उत्पीडऩ कर रहा है। पुलिस के मुताबिक 20 जून को सलीम ने तीन तलाक बोलकर सना से संबंध तोड़ दिए। इसकी जानकारी मिलने पर सोमवार को मुजफ्फरनगर से सना के मायके वाले हल्द्वानी पहुंचे। जवाहर नगर जाने पर विवाद की आशंका को लेकर मायके पक्ष के लोग कोतवाली आ गए। पुलिस तक मामला पहुंचा तो सलीम को भी कोतवाली बुला लिया गया। पुलिस के सामने दोनों पक्ष एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने लगे। 
वहीं मायके पक्ष के लोग सना के साथ ही उसकी बेटी व दहेज में दिया गया सामान व जेवर आदि लेने के लिए आड़ गए। दोनों पक्षों में काफी देर तक तीखी बहस हुई। एसएसआइ विजय मेहता ने बताया कि अंत में दोनों पक्ष सना के बच्ची को मायके लेकर जाने पर राजी हो गए। सना अपनी बच्ची व कपड़े साथ लेकर मायके वालों संग मुजफ्फरनगर के लिए रवाना हो गई है। फिलहाल किसी भी पक्ष की ओर से लिखित शिकायत पुलिस से नहीं की गई थी। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.