Move to Jagran APP

दहेज नहीं मिलने पर पत्नी को पीटा, खाने में दिया जहर, अप्राकृतिक संबंध भी बनाए

शादी के बाद युवक पत्नी को दहेज के लिए प्रताड़ित किया। उसके साथ मारपीट की। परेशान करने को अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाए गए। इतने पर भी नहीं माना तो एक दिन उसके भाेजन में जहर मिला दिया। महिला ने पति की करतूत बताते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sat, 24 Oct 2020 07:44 AM (IST)Updated: Sat, 24 Oct 2020 07:44 AM (IST)
दहेज नहीं मिलने पर पत्नी को पीटा, खाने में दिया जहर, अप्राकृतिक संबंध भी बनाए
दहेज नहीं मिलने पर पत्नी को पीटा, खाने में दिया जहर, अप्राकृतिक संबंध भी बनाए

रामनगर, जेएनएन : शादी के बाद युवक पत्नी को दहेज के लिए प्रताड़ित किया। उसके साथ मारपीट की। परेशान करने को उससे अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाए गए। इतने पर भी नहीं माना तो एक दिन उसके भाेजन में जहर मिला दिया। महिला ने कोतवाली पहुंचकर पति की करतूत बताते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं घरेलू हिंसा के एक अन्य मामले में भी पुलिस ने पति समेत चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

रानगर मोहल्ला भवानीगंज निवासी युवती का निकाह जिला उधमसिंहनगर के काशीपुर में मोहल्ला कटोराताल निवासी अख्तर खान से हुई थी। आरोप है कि निकाह के बाद से वह पत्नी को दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा। उसके साथ मारपीट भी की गई। खाने में जहर खिलाने का भी प्रयास किया गया। लेकिन उसने देख लिया। इसके बाद पति ने उसके साथ अप्राकृतिक संबंध भी बनाया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर पति अख्तर खान, ससुर मुन्ना खान, सास अनीसा बेगम, ननद रेशमा बेगम, जेठ अनवर, अशरफ के खिलाफ दहेज के लिए प्रताड़ित करने, जहर देने व अप्राकृतिक संबंध बनाने का मुकदमा दर्ज किया है।

वहीं रामनगर के अंर्तगत कैनाल काॅलोनी निवासी दीपा की शादी तीन साल पहले पंत मार्ग 9 लाइन नम्बर 2 सुभाष नगर देहरादून निवासी गौरव मलिक के साथ हुई थी। पति उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा। आरोप है कि दहेज नहीं लाने पर उसके साथ मारपीट की गई। उसकी सास मुन्द्रेश मलिक, ननद मीनू राजपूत व गरिमा मलिक भी दहेज नहीं लाने के लिए उसे परेशान करते थे। वह भी पति का साथ ही देते थे। आए दिन मारपीट से तंग आकर वह अपने घर मायके आ गई। पुलिस ने महिला के पति, सास व दो ननद के खिलाफ मारपीट करने व दहेज मांगने का मुकदमा दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.