Move to Jagran APP

पत्‍नी पर चाकू से हमला करने के बाद पति ने दिया तलाक, पीडि़ता ने लगाई इंसाफ की गुहार

एक महिला पर पति द्वारा चाकू से हमला करने के बाद उसे तलाक देने का मामला सामने आया है। महिला ने पति पर तमंचा दिखाकर उसके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Mon, 02 Mar 2020 07:31 PM (IST)Updated: Mon, 02 Mar 2020 07:31 PM (IST)
पत्‍नी पर चाकू से हमला करने के बाद पति ने दिया तलाक, पीडि़ता ने लगाई इंसाफ की गुहार
पत्‍नी पर चाकू से हमला करने के बाद पति ने दिया तलाक, पीडि़ता ने लगाई इंसाफ की गुहार

रामनगर, जेएनएन : रामनगर में एक व्‍यक्ति ने अपनी पत्‍नी पर चाकू से हमला कर दिया। इतना ही नहीं उसने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए पत्‍नी को तलाक तक दे दिया। पीडि़ता ने पति पर ये आरोप लगाते हुए इंसाफ की गुहार लगाई है।

loksabha election banner

सोमवार को रामनगर के मोहल्ला खताड़ी निवासी नेहा पुत्री स्व. रईस अहमद महिला आयोग की पूर्व उपाध्यक्ष अमिता लोहनी के पास पहुंची। महिला ने बताया कि उसके पहले पति ने लड़ाई झगड़े के बाद उसे छोड़ दिया था। इसके बाद उसका दूसरा निकाह पिछले साल सितंबर में जिला ऊधमसिंह नगर के जसपुर नियर चांद मस्जिद निवासी सिराजु से हुआ था। निकाह के कुछ समय बाद पति ने शराब के नशे में उससे मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि वह तमंचा दिखाकर घर में उसे जान से मारने की धमकी देता है। रविवार को उसने अपने दोस्त के साथ घर आकर फिर से मारपीट की। उसने विरोध किया तो उस पर चाकू से हमला कर दिया। उसे रोकने के प्रयास में चाकू उसके हाथ पर लग गया। हमले के बाद पति तीन बार तलाक कहकर घर से चला गया।

आए दिन उत्पीडऩ से तंग आकर वह रविवार रात में अपने मायके आ गई। लोहनी ने कोतवाल रवि सैनी को फोन पर महिला की आपबीती बताई। इस संबंध में महिला को पुलिस द्वारा कार्रवाई का भरोसा दिलाया गया। लोहनी ने बताया कि पीडि़ता द्वारा इस संबंध में कोतवाली मेें तहरीर देने की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें : चक्‍की पर आटा पिसवाने के लिए गई सातवीं में पढ़ने वाली छात्रा के साथ छेड़खानी

यह भी पढ़ें : एनएच-74 मुआवजा घोटाला मामले में तीन महिला समेत 26 किसानों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.