Move to Jagran APP

एचआरएस संभल ने जीती वॉलीबाल प्रतियोगिता

भीमताल स्पो‌र्ट्स एसोसिएशन व स्थानीय खिलाड़ियों के संयुक्त प्रयासों से मल्लीताल रामलीला मैदान पर आयोजित ऑल इंडिया वॉलीबाल प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला एचआरएस संभल ने जीत लिया। संभल ने फाइनल में बीजी रुड़की की टीम को परास्त किया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 09 Dec 2019 05:02 AM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2019 06:15 AM (IST)
एचआरएस संभल ने जीती वॉलीबाल प्रतियोगिता
एचआरएस संभल ने जीती वॉलीबाल प्रतियोगिता

संस, भीमताल : भीमताल स्पो‌र्ट्स एसोसिएशन व स्थानीय खिलाड़ियों के संयुक्त प्रयासों से मल्लीताल रामलीला मैदान पर आयोजित ऑल इंडिया वॉलीबाल प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला एचआरएस संभल ने जीत लिया। संभल ने फाइनल में बीजी रुड़की की टीम को परास्त किया।

loksabha election banner

इससे पूर्व मुख्य अतिथि संजय कुमार ने दोनों टीमों के खिलाडि़यों से परिचय प्राप्त करते हुए उनका उत्साहवर्धन किया। फाइनल मुकाबले में कुल चार सेट खेले गए। जिनमें से तीन सेट एचआरएस संभल ने जीते, जबकि एक सेट में बीजी रुड़की की टीम ने जीत हासिल की। इस प्रकार एचआरएस संभल ने 3-1 सेट से अंतर से फाइनल मुकाबले में जीत हासिल की। आयोजकों की ओर से प्रतियोगिता की विजेता टीम को 31 हजार और उपविजेता टीम को 21 हजार की नकद राशि का पुरस्कार प्रदान किया। इसके अलावा भीमताल स्पो‌र्ट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सचिन बेलवाल ने विजेता टीम को 21 सौ नकद, बेस्ट खिलाड़ी बीजी रुड़की के कुलदीप को 11 सौ और बेस्ट अटैकर्स बीजी रुड़की के ही प्रदीप बलियान को 1100 रुपये का नकद पुरस्कार प्रदान किया। प्रतियोगिता के आयोजन में हितेन्द्र बिष्ट, सचिन बेलवाल, कमलेश काला, भूपेन्द्र कन्नौजिया, प्रवीण जोशी, गगन आर्या, विमल आर्या, विनोद पहाड़ी आदि ने सहयोग दिया।

-----------

खेल महाकुंभ में हुई वॉलीबाल प्रतियोगिता

संवाद सहयोगी, कालाढूंगी : खेल महाकुंभ के समापन दिवस पर विभिन्न वर्गो की वॉलीबाल प्रतियोगिता आयोजित हुई। प्रतियोगिता के समापन पर विजेता टीमों का पुरस्कृत किया गया।

वॉलीबाल प्रतियोगिता के बालक वर्ग अंडर-21 में कालाढूंगी विजेता व चकलुवा उपविजेता रहा। अंडर-17 में यूनिवर्सल स्कूल विजेता व कमोला उपविजेता, अंडर-14 में बजूनियांहल्दू विजेता व नौदा उपविजेता बना। बालिका वर्ग के अंडर-14 में बैलपड़ाव विजेता व कालाढूंगी उपविजेता, अंडर-17 में स्यात विजेता व कालाढूंगी उपविजेता बना। प्रतियोगिता में एलबी शुक्ला, वीरेंद्र मटेला, कमला रावत, मीरा कत्यूरा व मनमोहन बसेड़ा ने निर्णायक की भूमिका निभाई। समापन अवसर पर विजेता व उपविजेता टीमों को खंड शिक्षा अधिकारी भाष्करानंद पांडे ने पुरस्कृत किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.