जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और उनके परिवार के खिलाफ महिला ने अभद्र टिप्पणी कर दी। मामला इंटरनेट मीडिया में वायरल हुआ तो हिंदुवादी संगठन के लोग भड़क गए और कोतवाली में प्रदर्शन किया। साथ ही सीओ अमित कुमार को शिकायती पत्र सौंपते हुए आरोपित महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की।

मंगलवार को भाजपा नेता विपिन शर्मा उर्फ बिटटू शर्मा के नेतृत्व में लोग कोतवाली में एकत्र हुए और प्रदर्शन किया। इस दौरान उनका कहना था कि फेसबुक में एक वीडियो अपलोड किया गया है। जिसमें मुस्लिम महिला उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और उनके भाई बहनों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर रही है। जिससे हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंच रही है।

हिंदुओं की भावनाओं को भड़काकर साम्प्रदायिक माहौल बिगाड़ने का काम किया जा रहा है। बाद में उन्होंने सीओ सिटी अमित कुमार से मुलाकात कर शिकायती पत्र सौंपते हुए वीडियो का संज्ञान लेकर आरोपित महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। चेतावनी दी कि कार्रवाई न हुई तो वे लोग उग्र आंदोलन करने को बाध्य होंगे। प्रदर्शन करने वालों में रामबाबू, गोपी सागर, सुबोध सक्सेना, पवन कुमार, ललित बिष्ट, राकेश सिंह, अभिषेक कुमार, पिंटू पाल आदि थे।

Edited By: Skand Shukla