हल्द्वानी, जागरण संवाददाता : पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद के मुक्तेश्वर के सतखोल स्थित घर में आगजनी व फायरिंग मामले में आरोपित भाजपा नेता कुंदन चिलवाल की गिरफ्तारी पर रोक लगाने को लेकर दायर याचिका पर हाईकोर्ट में सुनवाई आज सोमवार को होगी। बीते 15 नवंबर को 20 लोगों ने सलमान खुर्शीद के घर में पहुंचकर पहले प्रदर्शन फिर आगजनी व फायरिंग की थी। इस मामले में पुलिस अब तक चार आरोपितों को भी गिरफ्तार कर चुकी है।

शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती आज नैनीताल में

हल्द्वानी : श्री गोवर्धन मठ पुरी पीठाधीश्वर जगतगुरु शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती आज सोमवार को नैनीताल में रहेंगे। नैनीताल में कार्यक्रम आयोजक रमेश जोशी व जगदीश बवाड़ी ने बताया कि शंकराचार्य 29 की शाम को पहली बार नैनीताल पहुंचेंगे। साढ़े 11 बजे वह शैले हाल नैनीताल क्लब में नैनीताल शहर के प्रबुद्ध जनों से संवाद करेंगे। 30 को हाई कोर्ट में अधिवक्ताओं व न्यायिक अधिकारियों से संवाद करेंगे। फिर नयना देवी मंदिर के बाद नैनीताल क्लब में लोगों से संवाद करेंगे। उनके स्वागत की भव्य तैयारी की जा रही है।

सीएम आज सितारगंज, कल राज्यपाल के साथ खटीमा में

रुद्रपुर : सहकारी चीनी मिल सितारगंज के पेराई सत्र का शुभारंभ सोमवार को मुख्यमंत्री पुष्कर ङ्क्षसह धामी करेंगे। सीएम दोपहर 12 बजे यहां पहुंचेंगे और करीब ढाई घंटे रहेंगे। इसके बाद देहरादून के लिए वापस रवाना होंगे। वहीं 30 नवंबर को सीएम धामी और राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल (रि.) गुरमीत सिंह खटीमा में शहीदों के स्वजनों को सम्मानित करेंगे। शहीद सैनिक सम्मान यात्रा के तहत मंगलवार को कार्यक्रम नदन्ना स्थित जनजाति आइटीआइ परिसर में आयोजित किया जाएगा।

भारत को जानो कार्यक्रम आज

हल्द्वानी : भारत विकास परिषद काठगोदाम की ओर से भारत को जानो कार्यक्रम आज सोमवार को होगा। संगठन के प्रांतीय उपाध्यक्ष डा. विनय खुल्लर ने बताया कि कार्यक्रम क्वींस पब्लिक स्कूल नैनीताल रोड में सुबह साढ़े 10 बजे से 12 बजे तक होगा।

Edited By: Skand Shukla