Move to Jagran APP

फेसबुक लाइव पर हरीश रावत हल्‍द्वानी के लोगों से जुड़े, इंदिरा की दुहाई देकर मांगा वोट

फेसबुक लाइव के जरिये पूर्व सीएम हरीश रावत ने हल्द्वानी विधानसभा के लोगों से संवाद किया। हरदा ने कहा कि सत्ता में रहते कांग्रेस ने हमेशा शहर को आगे बढ़ाने का काम किया है। स्व. डा. इंदिरा हृदयेश यहां से कांग्रेस का प्रतिनिधित्व करती थीं।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Tue, 11 Jan 2022 08:12 AM (IST)Updated: Tue, 11 Jan 2022 08:12 AM (IST)
फेसबुक लाइव पर हरीश रावत हल्‍द्वानी के लोगों से जुड़े, इंदिरा की दुहाई देकर मांगा वोट
फेसबुक लाइव पर हरीश रावत हल्‍द्वानी के लोगों से जुड़े, इंदिरा की दुहाई देकर मांगा वोट

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : फेसबुक लाइव के जरिये पूर्व सीएम हरीश रावत ने हल्द्वानी विधानसभा के लोगों से संवाद किया। हरदा ने कहा कि सत्ता में रहते कांग्रेस ने हमेशा शहर को आगे बढ़ाने का काम किया है। स्व. डा. इंदिरा हृदयेश यहां से कांग्रेस का प्रतिनिधित्व करती थीं। कामों के दम पर ही लोग उन्हें विकास की देवी कहते थे। लोगों ने डा. इंदिरा को जो प्यार दिया। मैं उसकी दुहाई देते हुए कह रहा हूं कि हल्द्वानी में विकास की पुरानी गरिमा स्थापित करने के लिए कांग्रेस को वोट दें।

loksabha election banner

पूर्व सीएम ने कहा कि हल्द्वानी में आज भी नेतृत्व की मजबूत श्रृंखला कांग्रेस के पास है। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष यशपाल आर्य के तौर पर इस नेतृत्व का संरक्षक भी है। फेसबुक लाइव के दौरान कहा कि भाजपा और कांग्रेस में तुलना करने पर हल्द्वानी के लोगों का स्पष्ट झुकाव कांग्रेस की तरफ दिखेगा। सड़क, पानी समेत हर सेक्टर में कांग्रेस की सरकार ने इस शहर में काम किया है।

सत्ता में वापसी करने पर हर वर्ग के लोगों के कल्याण के लिए काम किया जाएगा। इस राज्य को महिला सशक्तिकरण का हब बनाने की योजना पार्टी बना चुकी है। इसके अलावा 200 यूनिट फ्री बिजली का वादा भी पूरा होगा। हरदा ने कहा कि भाजपा वाले कहते हैं कि हम दस मुख्यमंत्री बदलें किसी को क्या। इससे इनका अहंकार साफ झलकता है। इस अहंकार को तोडऩे के लिए परिवर्तन लाना होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.