Move to Jagran APP

मोदी के बाद गप्पी कौन प्रतियोगिता में शामिल हुए त्रिवेंद्र: हरीश रावत

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने पीएम मोदी के साथ ही उत्तराखंड के सीएम पर हमला किया। कहा कि मोदी के बाद गप्पी कौन प्रतियोगिता में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र भी शामिल हो गए हैं।

By BhanuEdited By: Published: Wed, 30 May 2018 02:13 PM (IST)Updated: Thu, 31 May 2018 05:08 PM (IST)
मोदी के बाद गप्पी कौन प्रतियोगिता में शामिल हुए त्रिवेंद्र: हरीश रावत
मोदी के बाद गप्पी कौन प्रतियोगिता में शामिल हुए त्रिवेंद्र: हरीश रावत

नैनीताल, [जेएनएन]: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने किसानों की 2022 में आय दुगना करने के सरकार के दावे को आधार बनाते हुए प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री पर एकसाथ तंज कसा। उन्होंने पहाड़ में खेती चौपट होने का हवाला देते हुए कहा कि मोदी के बाद गप्पी कौन प्रतियोगिता में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र भी शामिल हो गए हैं। 

loksabha election banner

नैनीताल क्लब में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने हरिद्वार में अलकनंदा होटल उत्तराखंड के हिस्से में देने पर उत्तर प्रदेश को सौ कमरों के होटल के लिए गंगा किनारे जमीन मुहैया करने गंभीर सवाल उठाए। उन्होंने परिसम्मतियों बंटवारे के इस फार्मूले को अव्यहारिक व राज्य  हितों के विपरित बताया। 

थराली उपचुनाव में जीत का दावा करते हुए हरीश रावत ने कहा कि पहली बार कांग्रेस में चुनाव में इतनी अधिक मेहनत की, जिसका फल जरूर मिलेगा। साथ ही सरकार पर जंगलों की आग से निपटने में कारगर कदम न उठाने तथा आंधी तूफान से प्रभावित किसानों की मदद ना करने का आरोप लगाया। 

कहा कि राज्य सरकार अब तक नुकसान का सर्वे तक नहीं करा सकी है। सरकार ने दावानल पर काबू करने को उनके द्वारा तैयार 21 सूत्रीय कार्यक्रम को ठंडे बस्ते में डाल दिया। संविदा कर्मियों के नियमितीकरण को लेकर हाईकोर्ट द्वारा रद आदेश के लिए सरकार की अधुरी तैयारी व कोर्ट में सही तथ्य ना रखने को जिम्मेदार ठहराया। 

उन्होंने आरोप लगाया सरकार जानबूझकर कोर्ट के समक्ष तथ्य नहीं रख रही है। रावत ने चुटकी ली कि मोदिरूपी कृष्ण एक दिन फूंक मारकर किसानों को लखपति बना देगी। इस मौके पर पूर्व विधायक सरिता आर्य, आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: सहकारिता में वर्चस्व को लेकर भाजपा के सामने बड़ी चुनौती

यह भी पढ़ें: थराली उपचुनाव को लेकर कांग्रेस की बढ़ी बेचैनी

यह भी पढ़ें: थराली विधानसभा सीट की अग्निपरीक्षा को लेकर भाजपा आश्वस्त


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.