Move to Jagran APP

ससुर एनडी तिवारी की अंत्येष्टि के लिए हल्द्वानी पहुंची थी अपूर्वा

पूर्व सीएम स्वर्गीय एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की मौत के मामले में नया मोड़ आने से सनसनी फैल गई है। मौत के मामले में पत्नी अपूर्वा पर शक होने से इन दोनों के रिश्तों की पड़ताल की जाने जाने लगी है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sun, 21 Apr 2019 03:53 PM (IST)Updated: Mon, 22 Apr 2019 12:11 AM (IST)
ससुर एनडी तिवारी की अंत्येष्टि के लिए हल्द्वानी पहुंची थी अपूर्वा
ससुर एनडी तिवारी की अंत्येष्टि के लिए हल्द्वानी पहुंची थी अपूर्वा

हल्द्वानी, जेएनएन : पूर्व सीएम स्वर्गीय एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की मौत के मामले में नया मोड़ आने से सनसनी फैल गई है। मौत के मामले में पत्नी अपूर्वा पर शक होने से इन दोनों के रिश्तों की पड़ताल की जाने जाने लगी है। अपूर्वा अपने ससुर स्वर्गीय एनडी की अंत्येष्टि के लिए हल्द्वानी पहुंची थी, लेकिन तब दुख की घड़ी में रिश्तों में किसी तरह की तल्खी नहीं नजर आ रही थी। उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड के सीएम रहे एनडी का 18 अक्टूबर, 2018 को निधन हो गया था। तीसरे दिन यानी 20 अक्टूबर को तिवारी का अंतिम संस्कार रानीबाग स्थित चित्रशिला घाट पर किया गया। तब एनडी की पत्नी उज्ज्वला तिवारी व बहू अपूर्वा भी थीं। सभी सर्किट हाउस में रुके थे। यहां तक कि अपूर्वा श्मशान घाट भी पहुंची। गम के इस माहौल में आपसी रिश्तों की तल्खी का एहसास नहीं हो रहा था, लेकिन अब उनसे जुड़े लोग इन दोनों के रिश्तों में खटास होने की चर्चा कर रहे हैं। उनके परिवार से करीबी रखने वाले लोगों का कहना है कि इन दोनों में शादी के कुछ समय बाद ही अनबन शुरू हो गई थी। दोनों के रिश्ते मधुर नहीं थे।

loksabha election banner

11 अप्रैल को मतदान के दिन साथ नहीं थी अपूर्वा

लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण में उत्तराखंड में भी मतदान हुआ था। नैनीताल लोकसभा सीट के हल्दूचौड़ बूथ पर रोहित व उनकी मां उज्ज्वला ने वोट डाला था। उनके साथ एनडी के ओएसडी रहे राजीव कुमार व उनकी पत्नी कुमकुम के अलावा आक्रोश निगम व मुकेश भी साथ में थे, लेकिन अपूर्वा साथ में नहीं आई थी। ये दोनों दूसरे दिन नैनीताल व कैंची धाम के दर्शन को भी गए थे। रोहित अपने पूर्वजों को याद करते हुए रानीबाग चित्रशिला घाट भी पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें : कहीं संपत्ति के लिए तो नहीं हुई रोहित शेखर की हत्या, पुलिस ने बदला जांच का एंगल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.