हल्द्वानी, जागरण संवाददाता : पुलिस और एसओजी ने एक किलो 115 ग्राम चरस के साथ एक दिव्यांग तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि तस्कर मुक्तेश्वर के अलग-अलग गांव से चरस इकट्ठा कर हल्द्वानी में बेचता था। आरोपित को कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

मंगलवार को पुलिस बहुउद्देशीय भवन में एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि पुलिस और एसओजी चुनाव के दृष्टिगत नशे के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। उन्होंने बताया कि सोमवार की रात बरसाती नहर गुप्ता भोजनालय के पास पुलिस ने एक संदिग्ध को देखा। टीम को देखकर वह भागने का प्रयास करने लगा। पीछा का टीम ने उसे पकड़ लिया। आरोपी ने अपना नाम ग्राम बजाना थाना मुक्तेश्वर निवासी किशन सिंह नेगी बताया।

तलाशी लेने पर उसके पास 1 किलो 115 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस का कहना है आरोपित मुक्तेश्वर के अलग-अलग क्षेत्रों से चलाकर हल्द्वानी में बेचता था। आरोपी एक पैर से दिव्यांग है। टीम में कोतवाल हरेंद्र चौधरी, एसओजी प्रभारी नंदन सिंह रावत, एसआई प्रकाश पोखरियाल, कांस्टेबल कुंदन, अशोक रावत, त्रिलोक रौतेला, मोहन रौतेला व संजय नेगी शामिल है।

दो हजार रुपये में हुआ सौदा

तस्कर का कहना है कि उसे दो हजार रुपये देकर चरस हल्द्वानी पहुंचाने को कहा गया था। जिस व्यक्ति ने उसे चरस दी उसे वह नहीं जानता। हल्द्वानी में चरस को एक व्यक्ति को देना था।

Edited By: Skand Shukla