जासं, नैनीताल : ऑल इंडिया आटम जिमखाना क्रिकेट प्रतियोगिता में थ्री स्टार गुरुग्राम व एनएसए सोनीपत ने प्रतिद्वंद्वी टीम को पराजित कर अगले चक्र में प्रवेश कर लिया है।

शुक्रवार को फ्लैट्स पर पहले मुकाबले में पुश क्रिकेट क्लब दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20वें ओवर में सभी विकेट खोकर 164 रन बनाए। थी स्टार गुडगांव की ओर से रवि व सुबोध ने दो-दो, अनुज व चेतन्य ने एक-एक विकेट चटकाए। जवाब में गुड़गांव की टीम ने 19वें ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्य को प्राप्त कर लिया। मोहित ने 69 व दीपक ने 46 रन बनाए। पराजित टीम की ओर से जावेद, हनी व सन्नी ने एक-एक विकेट झटके। दूसरे मुकाबले में एनएसए सोनीपत ने बीस ओवर में आठ विकेट खोकर 171 रन बनाए। राहुल ने 64 व अमन ने 32 रन बनाए। पाइनीपर क्लब रामपुर की ओर से विजय ने दो, वसीम, आशु व काशिफ ने एक-एक खिलाड़ी को आउट किया। लक्ष्य का पीछा करते हुए रामपुर की टीम 19वें ओवर में 143 रनों पर आउट हो गई। सैय्यद ने 40 तथा मोहसिन व पार्थ ने 30-30 रन बनाए। विजयी टीम की ओर से राहुल व निखिल ने तीन-तीन, विक्रम व अमन ने दो-दो विकेट चटकाए। ताइक्वांडो में गौलापार की शोभा प्रथम

जासं, हल्द्वानी : गौलापार कुंवरपुर के श्री पूरन सिंह मोहन सिंह इंटर कॉलेज में 12वीं कक्षा की छात्रा शोभा बिष्ट ने राज्य स्तरीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता में प्रथम स्थान हासिल कर विद्यालय का गौरव बढ़ाया। शोभा ग्राम पूर्वी खेड़ा गौलापार में रहती हैं। उनके पिता जसवंत सिंह बिष्ट एवं ग्राम प्रधान कुंवरपुर हरेंद्र बिष्ट ने शोभा की इस सफलता पर प्रसन्नता जाहिर की है। बीते छह दिसंबर को राज्य स्तरीय प्रतियोगिता डीएवी स्कूल हल्द्वानी में आयोजित की गई थी। राज्य में प्रथम स्थान प्राप्त करने के बाद शोभा बिष्ट का चयन मध्यप्रदेश में नौ दिसंबर को आयोजित होने वाली राष्ट्रीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता के लिए हुआ है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस