Move to Jagran APP

लापरवाह लिपिक पर गिरी गाज, निलंबित

रुद्रपुर में कार्यों में लापरवाही बरतने वाले एक सरकारी बाबू पर गाज गिरी है। संभागीय खाद्य नियंत्रक कुमाऊं संभाग ललित मोहन रयाल ने उन्हें निलंबित कर दिया है

By Raksha PanthariEdited By: Published: Fri, 15 Dec 2017 06:16 PM (IST)Updated: Fri, 15 Dec 2017 09:09 PM (IST)
लापरवाह लिपिक पर गिरी गाज, निलंबित
लापरवाह लिपिक पर गिरी गाज, निलंबित

हल्द्वानी, [जेएनएन]: चावल घोटाले के बाद गोदामों में खराब चावल की छंटाई में अब लापरवाही सामने आ रही है। विभाग के रुद्रपुर कार्यालय में तैनात लिपिक को आरएफसी कुमाऊं संभाग ललित मोहन रयाल ने निलंबित कर दिया। 

loksabha election banner

विभाग के रुद्रपुर कार्यालय में कनिष्ठ सहायक के पद पर तैनात अश्वनी कुमार वर्मा को पूर्व में कार्यशैली में सुधार लाने की हिदायत दी गई थी। विभाग के रुद्रपुर केंद्र प्रभारी ने वर्मा के खिलाफ अनुशासनहीनता का शिकायती पत्र दिया था। उन पर शासकीय कार्यों में लापरवाही, कार्यालय में समय से उपस्थित न होने सहित अन्य आरोप लगाए थे। इसके बाद विभागीय जांच में आरोपों को सही पाया गया।

वर्मा के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई करने के साथ ही उन्हें आरएफसी कुमाऊं संभाग के हल्द्वानी कार्यालय से अटैच कर दिया गया है। मामले की जांच के लिए आरएफसी ने उप संभागीय विपणन अधिकारी वेद प्रकाश धूलिया को जांच अधिकारी नियुक्त किया है।

यह भी पढ़ें: गढ़वाल विवि के कुलसचिव निलंबित, जांच कमेटी गठित

यह भी पढ़ें: शिक्षा मंत्री के पुत्र के विवाह का उत्साह पड़ा भारी, दो प्रशासनिक अधिकारी निलंबित

यह भी पढ़ें: रात्रि गश्त में शिथिलता पर दो पुलिस कर्मी निलंबित


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.