Move to Jagran APP

वेतन और बोनस रुकने से आहत लापता संग्रह अमीन का मिला पत्र, लिखा है कर लूंगा आत्‍महत्‍या

तहसील बंगापानी के लापता संग्रह अमीन नारायण सिंह का भले अभी कोई सुराग नहीं लगा है लेकिन उनके पत्र ने मामले के खुलासे के साथ ही विभागीय अधिकारियों व कर्मचारियों की नींद उड़ी है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Fri, 19 Jul 2019 08:55 AM (IST)Updated: Fri, 19 Jul 2019 08:55 AM (IST)
वेतन और बोनस रुकने से आहत लापता संग्रह अमीन का मिला पत्र, लिखा है कर लूंगा आत्‍महत्‍या
वेतन और बोनस रुकने से आहत लापता संग्रह अमीन का मिला पत्र, लिखा है कर लूंगा आत्‍महत्‍या

पिथौरागढ़, जेएनएन : तहसील बंगापानी के लापता संग्रह अमीन नारायण सिंह का भले अभी कोई सुराग नहीं लगा है, लेकिन उनके हस्तलिखित पत्र ने मामले के खुलासे के साथ ही विभागीय अधिकारियों व कर्मचारियों की नींद उड़ा दी है। एसडीएम धारचूला को लिखे पत्र में संग्रह अमीन ने पेशकार पर अपने वेतन, एरियर और बोनस सब रोकने का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

पत्र में एसडीएम को बताया गया है कि उसकी सारी प्रविष्टियां उसके मोबाइल में हैं। वह थकहार कर यह दुनिया छोड़ रहा है। उसने पत्र में उपजिलाधिकारी से दुनिया छोडऩे की बात कहते हुए आत्महत्या की अनुमति मांगी है। यह भी लिखा है कि उसे रोका नहीं जाए। आप लोगों द्वारा दिया गया तोहफा मंजूर है। पत्र में तिथि 24 जून की है। संग्रह अमीन 17 जुलाई से लापता है। गोरी नदी किनारे उसके कपड़े, चप्पलें और मोबाइल फोन मिला। इधर, संग्र्रह अमीन का यह पत्र सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। एसडीएम के निर्देश पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीमों ने गोरी नदी समेत आसपास भी खोजबीन तेज कर दी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.