Move to Jagran APP

छात्र संघ चुनाव में होने वाली आम सभा को किया गया निरस्त

पीएनजी कॉलेज में निर्दलीय प्रतयाशी जितेंद्र रावत का रात में नामांकन रद होने पर बवाल की आशंका को देखते हुए छात्र संघ चुनाव में होने वाली जनरल गेदरिंग को निरस्त कर दिया गया हैं।

By Sunil NegiEdited By: Published: Thu, 06 Sep 2018 01:48 PM (IST)Updated: Thu, 06 Sep 2018 01:48 PM (IST)
छात्र संघ चुनाव में होने वाली आम सभा को किया गया निरस्त
छात्र संघ चुनाव में होने वाली आम सभा को किया गया निरस्त

रामनगर, नैनीताल [जेएनएन]: पीएनजी कॉलेज में निर्दलीय प्रतयाशी जितेंद्र रावत का रात में नामांकन रद होने पर बवाल की आशंका को देखते हुए छात्र संघ चुनाव में होने वाली जनरल गेदरिंग को निरस्त कर दिया गया हैं।

prime article banner

कॉलेज की प्राचार्य डॉ हेमा प्रसाद ने बताया कि कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए प्रस्तावित छात्र संघ चुनाव की आम सभा को निरस्त कर दिया गया हैं। इधर निर्दलीय प्रतयाशी जितेंद्र रावत के समर्थकों ने कॉलेज गेट पर धरना व नारेबाजी शुरू कर दी है। वह कॉलेज प्राचार्य व चुनाव अधिकारी को मौके पर बुलाने की मांग करते रहे।

कॉलेज व धरनास्थल पर पुलिस बल मुस्तेद हो गया। समर्थको का कहना है कि सत्ता के दबाव में नामांकन निरस्त किया गया है। समर्थकों ने बताया कि निर्दलीय प्रतयाशी जितेंद्र ने नामांकन रद होने पर कोर्ट की शरण ली है।

यह भी पढ़ें: छात्रसंघ चुनाव: लिंगदोह कमेटी की सिफारिशों को रखा तक पर, उड़ी नियमों की धज्जियां

यह भी पढ़ें: दून विवि में छात्र सोसायटी के चुनाव, 28 प्रतिनिधि निर्वाचित

यह भी पढ़ें: छात्रसंघ चुनाव का महासंग्राम, तीन महाविद्यालयों में भरे गए नामांकन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.