Move to Jagran APP

Uttarakhand Lockdown Day 16 : तीन घंटे हल्‍द्वानी खुलेगी फल-सब्ज़ी मंडी, फुटकर बाजार बंद

कोरोना वायरस के बचाव को लेकर बुधवार को मंडी परिसर में प्रशासनिक व मंडी अध्यक्ष की बैठक हुई। इस दोरान मंडी में सुबह 7 से 10 तक फल-सब्ज़ी का थोक व्यापार करने की अनुमति दी गई।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Thu, 09 Apr 2020 07:42 AM (IST)Updated: Thu, 09 Apr 2020 07:42 AM (IST)
Uttarakhand Lockdown Day 16 : तीन घंटे हल्‍द्वानी खुलेगी फल-सब्ज़ी मंडी, फुटकर बाजार बंद
Uttarakhand Lockdown Day 16 : तीन घंटे हल्‍द्वानी खुलेगी फल-सब्ज़ी मंडी, फुटकर बाजार बंद

हल्द्वानी, जेएनएन : कोरोना वायरस के बचाव को लेकर बुधवार को मंडी परिसर में प्रशासनिक व मंडी अध्यक्ष की बैठक हुई। इस दोरान मंडी में सुबह 7 से 10 तक फल-सब्ज़ी का थोक व्यापार करने की अनुमति दी गई। मंडी अध्यक्ष मनोज साह ने बताया कि गुरूवार से तय समय के अनुसार फल सब्ज़ी थोक मंडी खुली रहेगी। साथ ही ग़ल्ला मंडी रोज़ाना की तरह सुबह 7 दोपहर एक बजे तक सुचारु रहेगी। वहीं एक बजे बाद से पहाड़ के लिए लोडिंग की जाएगी। मंडी अध्यक्ष शाह ने कहा कि कोरोना के मरीज़ों की बढ़ती संख्या को देखते हुए फल-सब्ज़ी मंडी बंद की गई।

prime article banner

हालांकि मंडी में फुटकर व्यापारियों पर आगे भी प्रतिबंध लगा रहेगा। जिससे मंडी परिसर में भीड़ एकत्रित न हो। ऐसे में किसी भी फुटकर व्यापारियों को फल सब्ज़ी की आवश्यकता हो तो मंडी आढ़ती उससे संपर्क कर अपने ज़रूरत के हिसाब से सामग्री उपलब्ध करा सकता है। उन्हें मंडी आढ़ती और उचित दाम में सब्ज़ी व फल उपलब्ध कराएंगे। अध्यक्ष शाह ने कोरोना कि वैश्विक महामारी से लड़ने के लिए एक ग़ल्ला व्यापारियों से भी फल सब्ज़ी बेचने का आह्वान किया। जिससे हल्द्वानी क्षेत्र के लोगों की ज़रूरतों को पूरा किया जा सके। इस मौक़े पर एडीएम कैलाश टेलिया, एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव, ज़िला पूर्ति अधिकारी, मंडी सचिव वीवीएस देव, फल-सब्ज़ी आढ़ती एसोसिएशन अधय्क्ष जीवन सिंह कार्की, देवानंद, अमित आशवानी, कृष्ण कुमार आदि मौजूद रहे।

सेनिटाइज होने के मंडी में एंट्री

मंडी अध्यक्ष मनोज साह ने बताया कि कोरोना वायरस की महामारी को देखते हुए मंडी गेट पर दो सेनिटाइज मशीन लगाई गई है गुरुवार से मंडी में आने वाले व्यापारी, किसान मंडी व कर्मचारी मशीन से सन्नाटा वोकरी मंडी में एंट्री करेंगे।

यह भी पढें

आइसोलेट जमातियों ने घर के खाने और नाइट ड्रेस के लिए किया हंगामा

रिटायर्ड होने के बावजूद कोरोन से लड़ने के लिए रंजना ने फिर ज्वाइन किया हॉस्पि‍टल

कोरोना से लड़ने के लिए पंत विवि ने कम्युनिटी रेडियो को बनाया हथियार

जाने अमेरिका के चलते भारत के नेशनल पार्क और चिड़ि‍याघर में क्यों हुआ अलर्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.