Move to Jagran APP

उप्र के बागपत में पार्षद का अपहरण करने वाले चार बदमाश पकड़े गए, दो कार व बंदूक भी बरामद nainital news

कांग्रेस पार्षद अमित मिश्रा को अगवा करने वाले चार अपहरणकर्ताओं को पुलिस ने बागपत के ग्राम खैला से शुक्रवार की रात गिरफ्तार कर लिया है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sat, 25 Jan 2020 09:12 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jan 2020 09:12 PM (IST)
उप्र के बागपत में पार्षद का अपहरण करने वाले चार बदमाश पकड़े गए, दो कार व बंदूक भी बरामद  nainital news
उप्र के बागपत में पार्षद का अपहरण करने वाले चार बदमाश पकड़े गए, दो कार व बंदूक भी बरामद nainital news

रुद्रपुर (ऊधमसिंह नगर), जेएनएन : कांग्रेस पार्षद अमित मिश्रा को अगवा करने वाले चार अपहरणकर्ताओं को पुलिस ने बागपत के ग्राम खैला से शुक्रवार की रात गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, उनके तीन साथी भागने में कामयाब रहे। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार आरोपितों को शनिवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। एसएसपी बरिंदरजीत सिंह ने शनिवार को बताया कि 15 जनवरी की रात को अपहृत कांग्रेसी पार्षद अमित मिश्रा को पुलिस ने 18 जनवरी की शाम को गाजियाबाद के पीवीआर मॉल राजनगर से बरामद कर लिया था। पार्षद की बरामदगी के बाद पुलिस और एसओजी की छह टीमें अपहरणकर्ताओं की तलाश में जुट गईं। एसएसपी ने बताया कि इस दौरान पता चला कि अपहरण में प्रयुक्त बलेनो कार बदमाशों ने बहेड़ी से लूटी थी। इसके बाद उन्होंने किच्छा और बिलासपुर में भी पेट्रोल पंप से लूट की थी। इन वारदात की सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पुलिस पश्चिमी उत्तर प्रदेश के रास्ते में जगह-जगह मिले फुटेजों को खंगालते रही। इस दौरान दो अपहरणकर्ताओं के चेहरे फुटेज में दिख गए। सीसीटीवी कैमरों से पीछा करने के बाद पुलिस ग्राम खैला गांव, थाना चांदीनगर, जिला बागपत उप्र पहुंची, जहां सीसीटीवी में मिले बदमाशों की फुटेज की तस्दीक ग्राम खैला गांव, चांदीनगर, बागपत निवासी संदीप उर्फ ताशी पुत्र श्यामपाल तवर और हरेंद्र पुत्र वेदू उर्फ वेदप्रकाश के रूप में हुई।

loksabha election banner

एसएसपी ने बताया कि इस दौरान सूचना मिली कि अपहरणकर्ता लूटी गई बलेनो कार के साथ खैला गांव, बागपत से बनथल जाने वाले हैं। इस पर पुलिस टीम ने खैला गांव से बनथल जाने वाले मार्ग पर घेराबंदी कर दी। सामने से आ रही बलेनो और वैगनआर कार को रोकने का प्रयास किया। यह देख कार सवार तीन बदमाश फरार हो गए। जबकि भागने का प्रयास कर रहे चार बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में उनके पास से किच्छा से लूटी गई कटी हुई दोनाली बंदूक और अपहृत पार्षद अमित का एटीएम कार्ड मिला। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम साउथ गणेश नगर, दिल्ली निवासी रिंकू पुत्र महेश, फाजलपुर महरौला रुद्रपुर निवासी अबरार अंसारी उर्फ कुनाल पुत्र निसार अहमद, ग्राम खैला गांव जिला बागपत निवासी गौतम जाटव पुत्र धरमवीर और त्रिलोकपुरी थाना कल्याणपुरी, नई दिल्ली निवासी चेतन पुत्र रमेश कुमार बताया। आरोपितों ने बताया कि पार्षद का अपहरण उन्होंने ही किया था। पकड़े गए अपहरणकर्ताओं ने फरार साथियों का नाम ग्राम खैला गांव थाना चांदीनगर, बागपत निवासी संदीप उर्फ ताशी पुत्र श्यामपाल, हरेंद्र पुत्र वेदू उर्फ वेदप्रकाश और रोहन भाटी पुत्र राजी बताया। बाद में पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार चारों अपहरणकर्ताओं को जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें : सिडकुल के पारले चौक पर विवाद में हुई थी ट्रक चालक की हत्या, पुलिस ने दूसरे दिन आरोपित को रामपुर से किया गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.