जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : Sarva Dharma Prarthana Uttrakhand : दैनिक जागरण द्वारा आयोजित सर्वधर्म प्रार्थना सभा से अब कुमाऊं के फॉरेस्ट अफसर भी जुड़ गए हैं। कोरोना की वजह से दिवंगत लोगों को श्रद्धांजलि देने और कोरोना योद्धाओं का मनोबल बढ़ाने के लिए इनके द्वारा लोगों से सामाजिक दूरी नियम का पालन करते हुए प्रार्थना में शामिल होने की अपील की गई है।

14 जून की सुबह 11 बजे जागरण द्वारा पूरे प्रदेश में सर्वधर्म प्रार्थना का आयोजन किया जा रहा है। प्रार्थना के जरिये कोरोना से दिवंगत लोगों को श्रद्धांजलि देने के साथ साथ फ्रंटलाइल वर्कर का हौंसला बढ़ाया जाएगा। इसके अलावा संक्रमण की चपेट में आए लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की जाएगी।

दैनिक जागरण की यह मुहिम अच्छी है। श्रद्धांजलि देने के साथ कोरोना योद्धाओं का हौंसला बढ़ाने के लिए 14 जून को लोगों को इससे जुडऩा चाहिए।

कुंदन कुमार सिंह, डीएफओ हल्द्वानी

इस प्रार्थना के जरिये कोरोना संकट के दौर में लोगों के अंदर सकारात्मक आएगी। बीमारी से जंग लड़ रहे लोगों के जल्द स्वास्थ्य होने की कामना।

डा. अभिलाषा सिंह, डीएफओ तराई केंद्रीय

कोविड के दौर हर वर्ग के लोगों को परेशान किया। सर्वधर्म प्रार्थना हौंसला देने के साथ सकारात्मक ऊर्जा भी लाएगी। लिहाजा ज्यादा से ज्यादा लोग जुड़े।

टीआर बीजूलाल, डीएफओ नैनीताल

दैनिक जागरण की मुहिम का समर्थन करते हुए लोगों से अपील करता हूं। कोरोना योद्धाओं का उत्साह बढ़ाना हमारा फर्ज है। सर्वधर्म प्रार्थना सही विकल्प है।

गणेश चंद्र त्रिपाठी, एसडीओ सिविल सोयम अल्मोड़ा

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

Edited By: Prashant Mishra