Move to Jagran APP

पीएनजी कॉलेज में प्रवेश को लेकर भिड़े छात्र गुट, पांच चोटिल

पीएनजी कॉलेज रामनगर में प्रवेश को लेकर छात्र नेताओं के दो गुटों में जमकर मारपीट हो गई। इसमें छात्रसंघ अध्यक्ष समेत पांच लोग चोटिल हो गए।

By Sunil NegiEdited By: Published: Mon, 16 Jul 2018 04:40 PM (IST)Updated: Wed, 18 Jul 2018 05:15 PM (IST)
पीएनजी कॉलेज में प्रवेश को लेकर भिड़े छात्र गुट, पांच चोटिल
पीएनजी कॉलेज में प्रवेश को लेकर भिड़े छात्र गुट, पांच चोटिल

रामनगर, नैनीताल [जेएनएन]: पीएनजी कॉलेज रामनगर में प्रवेश को लेकर छात्र नेताओं के दो गुटों में जमकर मारपीट हो गई। दोनों पक्षों की ओर से खूब लात घूसे चले। इसमें छात्रसंघ अध्यक्ष समेत पांच लोग चोटिल हो गए। पुलिस ने दोनों गुटों के छात्र नेताओं पर लाठियां भांजकर खदेड़ा।  कुछ छात्रों ने पुलिस की लाठी भी छीनने का प्रयास किया। 

prime article banner

इन दिनों पीएनजी कॉलेज में एबीवीपी कार्यकर्ताओं का सभी छात्रों को प्रवेश देने के लिए क्रमिक अनशन चल रहा है। सोमवार को एबीवीपी कार्यकर्ता कॉलेज में चल रही प्रवेश प्रक्रिया को बंद कराने के लिए नारेबाजी कर रहे थे। इस बीच उनकी एक छात्र हीरा भंडारी से बहस हो गई। उसके पक्ष में दूसरे छात्र नेता भी पहुंच गए। उनमें विवाद के बाद मारपीट शुरू हो गई। एक दूसरे को जमकर पीटा गया।  

मौके पर पहले से मौजूद एसआई इंद्रजीत व सिपाहियों ने उन्हें लाठियां भांजकर छुड़ाया। कोतवाली से जब तक फोर्स पहुंची तब तक छात्रनेता कोतवाली पहुंच गए। एबीवीपी पक्ष के छात्र संघ अध्यक्ष रवींद्र रौतेला व हिमांशु तथा दूसरे गुट के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष हेमंत रावत, हीरा सिंह भंडारी, शिखर भट्ट ने स्वयं चिकित्सालय पहुंचकर उपचार कराया। घायल हीरा सिंह को रेफर कर दिया गया।

अपनों से ही भिड़े छात्रनेता

कॉलेज में दूसरे गुट के छात्रनेता भी पहले एबीवीपी से ही जुड़े थे। एबीवीपी में गुटबाजी के चलते कुछ छात्र अलग हो गए। सोमवार को जैसे ही एबीवीपी के एक गुट ने प्रवेश बंद करने के लिए नारेबाजी की तो दूसरा गुट उनसे भिड़ गया।

डॉ. हेमा प्रसाद (प्राचार्य पीएनजी कॉलेज रामनगर) का कहना है कि कॉलेज में प्रवेश प्रक्रिया चल रही थी। बाहर छात्रों का हंगामा हुआ। पुलिस से शांति व्यवस्था बनाने के लिए कहा गया है।

विक्रम राठौर (कोतवाल, रामनगर) का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हुआ था। किसी भी पक्ष की अभी तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: किन्नरों ने ही कर दी एक किन्नर की पिटार्इ, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

यह भी पढ़ें: मामूली कहासुनी को लेकर विवाद, युवक पर कैंची से किया वार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.