Move to Jagran APP

बारिश और ओलों से फसल तबाह देखकर हार्ट अटैक से कास्तकार की मौत, परिवार में कोहराम

धारी में सोमवार की शाम ओलावृष्टि से फसल को हुए नुकसान को देख कास्तकार की मौत हो गई। उसे दिल का दौरा पड़ा था। इस घटना से कास्तकार के परिजनों में कोहराम मचा है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Wed, 10 Apr 2019 10:06 AM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2019 10:06 AM (IST)
बारिश और ओलों से फसल तबाह देखकर हार्ट अटैक से कास्तकार की मौत, परिवार में कोहराम
बारिश और ओलों से फसल तबाह देखकर हार्ट अटैक से कास्तकार की मौत, परिवार में कोहराम

भीमताल, जेएनएन : धारी में सोमवार की शाम ओलावृष्टि से चौपट हुए फसल को देख कास्तकार को हार्ट अटैक पड़ने से मौत हो गई। इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा है। हालांकि प्रशासन ने ऐसी किसी घटना की जानकारी होने से इन्कार किया है।

loksabha election banner

धारी ब्‍लॉक के अक्सोड़ा गांव के तोक घौतिया निवासी मोहन राम (48) पुत्र धर्मराम सोमवार शाम अपने घर पर थे। इसी बीच अचानक मौसम खराब हुआ और जमकर ओलावृष्टि होने लगी। इससे फसल को काफी नुकसान पहुंचा। अक्सोड़ा के पूर्व ग्राम प्रधान मोहन सिंह क्वीरा ने बताया कि मोहन राम कम जोत के किसान थे। मौसम खराब होते ही वह खेत पर चल दिए। ओलावृष्टि से खेतों में बोए गए आलू व अन्य फसलों की बर्बादी देख वह बेहद चिंतित हो गए और बेटों से बोले, 'हे राम! आब सालभर के खूंल (अब साल भर क्या खाएंगे)'। इसके कुछ देर बाद ही उन्हें दिल का दौरा पड़ा, जिससे कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। पूर्व ग्राम प्रधान मोहन सिंह क्वीरा ने बताया कि मोहन राम के तीन बेटे हैं और तीनों मजदूरी करते हैं। किसान की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है।

एसडीएम ने कहा मुझे कोई जानकारी नहीं

विवेक राय, एसडीएम का इस मामले में कहना है कि मामले की मुझे कोई जानकारी नहीं है। परिजनों की ओर से भी इसकी कोई सूचना नहीं दी गई।

यह भी पढ़ें : गले में फंदा डालकर सेल्‍फी खींची और प्रेमिका को वाट्सएप करने के बाद कर ली खुदकुशी

यह भी पढ़ें : लोकसभा प्रत्याशी रमेश पोखरियाल निशंक के नामांकन को फिर मिली हाईकोर्ट में चुनौती


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.