जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : रोडवेज के सामने अंग्रेजी शराब की दुकान देर रात खुलकर ग्राहकों को ओवररेट में शराब बेच रही है। इसकी पुष्टि बाजार चौकी पुलिस के गश्त पर हुई। पुलिस ने इसकी वीडियो बनाकर आबकारी अधिकारियों को कॉल किया लेकिन फोन नहीं उठा। ऐसे में अब बाजार चौकी प्रभारी विनय मित्तल रिपोर्ट तैयार कर डीएम कार्यालय भेजने की तैयारी कर रहे हैं।

शहर की अंग्रेजी शराब की दुकान में ओवररेट शराब बिक्री हो रही है। हालांकि इसकी सूचना लगातार जिला आबकारी विभाग को मिल रही है लेकिन कार्रवाई  नहीं की जा रही है। शुक्रवार रात साढ़े 11 बजे बाजार चौकी प्रभारी विनय मित्तल पुलिस कर्मियों के साथ गश्त पर थे। इस दौरान टीम मुख्य बाजार, गांधी पार्क होते हुए डीडी चौक पर पहुंची। जहां से पुलिस टीम इंदिरा चौक की ओर जाने लगी। इसी बीच रोडवेज स्टेशन के सामने अंग्रेजी शराब की दुकान पर चौकी प्रभारी की नजर पड़ी। दुकान का मुख्य शटर बंद था और अंदर बत्ती जली हुई थी। कुछ लोग शटर के पास बने जाली से ओवररेट पर शराब ले रहे थे।

यह देख पुलिस कर्मियों ने इसकी वीडियो बना ली, साथ ही मामले की जानकारी जिला आबकारी विभाग के अधिकारियों को देने के लिए कॉल किया लेकिन किसी ने भी उनका फोन रिसिव नहीं किया।  बाजार चौकी प्रभारी विनय मित्तल ने बताया कि रात साढ़े 11 बजे तक दुकान में शराब बिक रही थी। इसकी वीडियो रिकार्डिंग की गई है। रिपोर्ट बनाकर जिलाधिकारी कार्यालय भेजा जा रहा है।

Edited By: Prashant Mishra