Move to Jagran APP

सभासदों ने ईओ से की अभद्रता, विरोध में कर्मचारियों ने खोला मोर्चा

स्ट्रीट लाइट की समस्या को लेकर तीन वार्डो के सभासदों ने गुरुवार को ईओ से अभद्रता कर दी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Feb 2019 05:30 AM (IST)Updated: Fri, 15 Feb 2019 05:30 AM (IST)
सभासदों ने ईओ से की अभद्रता, विरोध में कर्मचारियों ने खोला मोर्चा
सभासदों ने ईओ से की अभद्रता, विरोध में कर्मचारियों ने खोला मोर्चा

जागरण संवाददाता, नैनीताल : स्ट्रीट लाइट की समस्या को लेकर तीन वार्डो के सभासदों ने गुरुवार को ईओ से अभद्रता कर दी। इससे पालिका कर्मचारी नाराज हो गए और एक घंटा कामकाज ठप कर सभासदों के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। साथ ही चेतवानी भी दी कि जब तक सभासद अपने रवैये के लिए खेद नहीं जताएंगे, वह काम नहीं करेंगे। कर्मचारियों ने ईओ से सभासदों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर देने की मांग भी की है।

loksabha election banner

दरअसल, निकाय चुनाव में जीत के बाद से ही पालिका के अधिकांश सभासद पालिका दफ्तर में ही जमे रहते हैं। पालिका के अधिकांश पटलों में मौजूदगी की वजह से कर्मचारियों को कामकाज निपटाने में दिक्कत होती है। इसे लेकर कर्मचारियों में भारी नाराजगी थी। गुरुवार शाम करीब पौने चार बजे सभासद मनोज जगाती, कैलाश रौतेला ईओ कक्ष में पहुंचे और स्ट्रीट लाइट को लेकर सवाल-जवाब करने लगे। ईओ ने ठेकेदार को बुलाया तो ठेकेदार ने बताया कि पोल में अर्थिग नहीं मिल पाने की वजह से तमाम लाइटें खराब हो रही हैं। ठेकेदार के इतना कहते ही जगाती ने भड़कते हुए ईओ की टेबल पर हाथ दे मारा और पालिकाध्यक्ष कक्ष में बैठे सभासद भगवत रावत व पुष्कर बोरा को भी बुला लिया। इस दौरान सभासदों की ठेकेदार व ईओ से तकरार होती रही। सभासदों का आरोप था कि पालिका कर्मचारी उनके सुझाए गए मामलों पर कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। हंगामे के दौरान पालिका कर्मी प्रमोद कुमार मौजूद थे। उन्होंने सभासदों की भाषाशैली पर आपत्ति जताई। हंगामा बढ़ा तो कई कर्मचारी एकत्र हो गए और सभासदों के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। आरोप लगाया कि सभासद पटलों के कामकाज में हस्तक्षेप कर रहे हैं। विरोध जताने वालों में प्रमोद कुमार, शिवराज नेगी, सुनील खोलिया, ललित पाण्डे, खीम सिंह राणा, गोपाल, कमल कटियार, अमर सिंह, रितेश कपिल, सोनू सहदेव व अन्य थे। ठीक की जा रही हैं लाइटें

नैनीताल : वार्ता के दौरान ठेकेदार ने कहा कि अयारपाटा क्षेत्र की 32 खराब लाइट में से पांच सही की जा चुकी हैं, शेष भी ठीक कर दी जाएंगी। इधर ईओ रोहिताश शर्मा का कहना है कि इस मामले में पालिकाध्यक्ष से वार्ता के बाद आगे के कदम उठाए जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.