Move to Jagran APP

एटीएम दे रहे दगा, पैसे के लिए भटक रहे उपभोक्ता

महानगर के एटीएम में एक बार फिर नकदी की दिक्कत होने लगी है। बैंक कर्मियों के चुनाव ड्यूटी पर जाने से शुरू हुई यह दिक्कत अभी अगले दो दिन बैंक में छुट्टी रहने से और बढ़ सकती है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sat, 13 Apr 2019 03:15 PM (IST)Updated: Sat, 13 Apr 2019 03:15 PM (IST)
एटीएम दे रहे दगा, पैसे के लिए भटक रहे उपभोक्ता
एटीएम दे रहे दगा, पैसे के लिए भटक रहे उपभोक्ता

हल्द्वानी, जेएनएन : महानगर के एटीएम में एक बार फिर नकदी की दिक्कत होने लगी है। बैंक कर्मियों के चुनाव ड्यूटी पर जाने से शुरू हुई यह दिक्कत अभी अगले दो दिन बैंक में छुट्टी रहने से और बढ़ सकती है। हल्द्वानी शहर में करीब 60 एटीएम हैं, जिनमें से अधिकतर कैशलेस हो चुकी हैं।

loksabha election banner

रामपुर रोड

रामपुर रोड पर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा का एटीएम चुनाव के पहले से ही आउट ऑफ सर्विस बता रहा था। यह अब भी इसी हाल में है। कई दिनों से इस एटीएम में कैश नहीं होने से जरूरतमंदों को दिक्कत आ रही है।

देवलचौड़ चौराहा

यहां एचडीएफसी बैंक के एटीएम के साथ दो और एटीएम भी हैं, मगर दोनों कैशलेस हैं। वहीं एचडीएफसी से 2000 के नोट निकल तो रहे हैं, मगर दो दिन बैंक में छुट्टी रहने से यह एटीएम भी खाली हो सकती है।

नैनीताल रोड

नैनीताल रोड पर एसबीआइ और बैंक ऑफ बड़ौदा का एटीएम है। यहां एसबीआइ का एटीएम आउट ऑफ सर्विस दिखा रहा है तो बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम में 2000 रुपये के नोट रह गए है, जो कभी भी खत्म हो सकते हैं।

काठगोदाम

यहां बैंक ऑफ बड़ौदा का एटीएम है, जो खाली हो चुका है। दो दिन से इस एटीएम में कैश न होने से लोगों को शहर के चक्कर काटने पड़ रहे हैं। अब सोमवार को ही इसमें कैश आने के आसार लग रहे हैं।

सोमवार को मिलेगी संजीवनी

मतदान कराकर लौटे बैंककर्मी अभी ड्यूटी नहीं ज्वाइन कर सके हैं, जिसके चलते शुक्रवार को कर्मचारियों का टोटा रहा। कल रामनवमी का अवकाश होने के चलते बैंक बंद रहेगा और रविवार की छुट्टी रहेगी। इसलिए सोमवार को ही खाली एटीएम को संजीवनी मिलने की उम्मीद है। एसबीआइ के डीजीएम राजीव रंजन ने बताया कि इलेक्शन की वजह से कर्मचारी व्यस्त हैं। तीन दिन की छुट्टी होने के चलते एटीएम खाली होना लाजिमी है। ऐसे में जिस शाखा में कैश नहीं हैं। वहां सोमवार को पूर्ति हो सकेगी।

यह भी पढ़ें : मिलेगी राहत : जगतपुरा नलकूप से आज से होगी जलापूर्ति


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.