नैनीताल, जागरण संवाददता : drug addict burned thela in nainital : नैनीताल में अपराधिक वारदातों पर लगाम लगाना पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ है। मल्लीताल कोतवाली से महज 100 मीटर की दूरी पर अराजक तत्वों ने देर रात एक फड़ में आग लगा दी। इतना ही नहीं वह फड़ से बर्तन और अन्य सामान भी ले उड़े।

सुबह फड़ स्वामी सामान गायब देख दंग रह गया। फड़ स्वामी ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। जानकारी के मुताबिक मल्लीताल निवासी महेंद्र सिंह फर्त्याल मल्लीताल पंत पार्क में फड़ संचालित करते हैं। रविवार सुबह जब वह फड़ खोलने के लिए पंत पार्क पहुंचे तो फड़ जला देख दंग रह गए।

ठेले से उठा ले गए सामान

इतना ही नहीं फड़ से बर्तन और खाने का काफी सामान भी गायब मिला। उन्होंने बताया कि आग लगने से करीब पांच हजार का नुकसान हो गया है। इस संबंध में कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई गई है। प्रभारी कोतवाल दीपक बिष्ट ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

बीते साल भी कई घटनाओं को दिया था अंजाम

नैनीताल कोतवाली क्षेत्र में नशेड़ी और अराजक तत्वों का आतंक पहले भी दिख चुका है। बीते साल भी अराजक तत्वों ने कई ठेलों में आग लगा दी थी। तब भी ठेला स्वामियों ने कोतवाली में तहरीर देकर अराजक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। मामले में कुछ नशेड़ियों को पकड़ा था।

बाइक में लगा दी थी आग

अयारपाटा क्षेत्र में सड़क किनारे खड़ी एक बाइक में आग लग थी। मॉर्निंग वॉक पर निकले राहगीरों ने बाइक को जलते हुए देखा तो तुरंत इसकी सूचना 112 पर पुलिस को दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक बाइक पूरी तरह जल चुकी थी। तब भी संभावना जताई गई थी कि नशेड़ियों अथवा अराजक तत्वों ने बाइक को आग लगाई होगी।

Edited By: Skand Shukla

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट