Move to Jagran APP

KBC-13 : अमिताभ बच्चन के साथ पहले एपिसाेड में हॉट सीट पर दिखेंगी चम्पावत की डॉ. नेहा

KBC -13 इंडियन आइडल पवनदीप राजन के साथ पशु चिकित्सक डा. नेहा बाठला क्षेत्र का नाम रोशन कर रही है। उनका चयन कौन बनेगा करोड़पति शो के लिए हुआ है। वह शो के पहले ही दिन अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठी दिखाई देंगी।

By Prashant MishraEdited By: Published: Thu, 19 Aug 2021 05:32 PM (IST)Updated: Thu, 19 Aug 2021 05:32 PM (IST)
KBC-13 : अमिताभ बच्चन के साथ पहले एपिसाेड में हॉट सीट पर दिखेंगी चम्पावत की डॉ. नेहा
23 अगस्त को KBC प्रारंभ होने जा रहा है।

जागरण संवाददाता, चम्पावत : KBC -13 : चम्पावत जनपद का नाम आने वाले समय में सुनहरे अक्षरों में लिखा जाएगा। यहां की प्रतिभाएं दिन रात क्षेत्र का नाम रोशन करने में लगी हुई है। इंडियन आइडल पवनदीप राजन के साथ पशु चिकित्सक डा. नेहा बाठला अपने ससुर का सपना पूरा करने के साथ क्षेत्र का नाम रोशन कर रही है। उनका चयन कौन बनेगा करोड़पति शो के लिए हुआ है। वह शो के पहले ही दिन अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठी दिखाई देंगी। 23 अगस्त को शो प्रारंभ होने जा रहा है। 

loksabha election banner

नैनीताल जनपद के रामनगर की रहने वाली डा. नेहा बाठला चम्पावत के सिप्टी स्थित पशु चिकित्सालय में तैनात है। पति डा. राहुल जोशी भी जनपद के नरियालगांव स्थित पशु प्रजनन केंद्र में है। डा. नेहा बताती है कि उनके ससुर प्रदीप जोशी कौन बनेगा करोड़पति शो में जाने के लिए शुरू से ही प्रयासरत है लेकिन आज तक उन्हें सफलता नहीं मिल पाई। उनकी प्रेरणा पर मैंने भी इस बार केबीसी में अपना रजिस्ट्रेशन कराने के बाद दस सवालों का जवाब दिया तो मेरा सलेक्शन ऑनलाइन टेस्ट के लिए हुआ। जिसमें पास होने के बाद अब मुझे मुंबई बुलाया गया है। उन्होंने बताया कि मैं सिर्फ अपने ससुर का सपना पूरा करने के लिए केबीसी में जा रही है।

23 अगस्त को शो का पहला एपीसोड प्रसारित होगा। उसमें मैं शो के होस्ट अभिनेता अमिताब बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठूंगी। मैं यह सोच-सोच कर ही काफी आनंदित हो रही हूं। मैं अपने साथ पति व ससुर को भी साथ ले जाऊंगी। उनके चयन से क्षेत्र में काफी खुशी का माहौल है। सभी लोग उन्हें केबीसी में जीतने के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.