जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : दिनेशपुर से दूध लेकर आ रहे युवक की बाइक की टांडा जंगल में सामने से आ रही कार से भिड़ंत हो गई। जबरदस्त हादसे में गंभीर रूप से घायल बाइक सवार दूधिये ने विवेकानंद हॉस्पिटल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

ऊधमसिंह नगर के दिनेशपुर में रहने वाला जसवीर सिंह (30) पुत्र जसवंत सिंह हल्द्वानी में दूध बेचता था। रोज की तरह शनिवार सुबह जसवीर दूध लेकर हल्द्वानी आ रहा था। टांडा जंगल में रेलवे क्रॉसिंग के समीप हल्द्वानी की ओर से जा रही कार से जसवीर की बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में जसवीर गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जबकि कार सवार मामूली रूप से जख्मी हुए। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस जसवीर को एसटीएच लेकर आई। जहां उसकी हालत गंभीर देख चिकित्सकों के रेफर करने पर विवेकानंद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। शाम को उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। टीपीनगर चौकी प्रभारी अजेंद्र प्रसाद ने बताया कि बाइक व कार को कब्जे में लिया गया है। देर शाम तक किसी की ओर से घटना की तहरीर पुलिस को नहीं दी गई थी। रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा। पूर्व छात्रसंघ सचिव सड़क दुर्घटना में घायल

रामनगर : कॉर्बेट के दुर्गा देवी पर्यटन जोन के समीप पूर्व छात्रसंघ सचिव को कार ने टक्कर मार दी। जिससे गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका उपचार चल रहा है। पीएनजी कॉलेज के पूर्व छात्र संघ सचिव कमल फुलारा बाइक से अपने दोस्त की शादी में सल्ट जा रहे थे। इस दौरान दुर्गा देवी के समीप उसे कार ने टक्कर मार दी। फिलहाल पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है।

Posted By: Jagran