Move to Jagran APP

डीडीहाट के एसडीएम का वाहन अस्कोट के पास खाई में गिरा, एसडीएम समेत तीन घायल

पिथौरागढ़ के जिले के डीडीहाट के एसडीएम का वाहन अस्कोट के पास खाई में गिरा। हादसे में एसडीएम केएन गोस्वामी चालक लक्ष्मण सिंह और होमगार्ड जवान लक्ष्मी प्रसाद हुए घायल।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sun, 15 Mar 2020 04:59 PM (IST)Updated: Sun, 15 Mar 2020 06:17 PM (IST)
डीडीहाट के एसडीएम का वाहन अस्कोट के पास खाई में गिरा, एसडीएम समेत तीन घायल
डीडीहाट के एसडीएम का वाहन अस्कोट के पास खाई में गिरा, एसडीएम समेत तीन घायल

पिथौरागढ़, जेएनएन :  नेपाल सीमा पर डौड़ा में अतिक्रमण की शिकायत पर निरीक्षण के लिए जा रहे डीडीहाट के उपजिलाधिकारी का वाहन अस्कोट के पास पैंतीस मीटर गहरी खाई में गिर गया। हादसे में एसडीएम, वाहन चालक और गनर होमगार्ड जवान घायल हो गए। एसडीएम को गंभीर चोटें आई है, चालक और गनर को हल्की चोट है।

loksabha election banner

रविवार को एसडीएम डीडीहाट केएन गोस्वामी डौड़ा गांव में अतिक्रमण के निरीक्षण को जा रहे थे। इस बीच अस्कोट से टनकपुर-तवाघाट लिंक मार्ग पर ग्रिफ बैंड के पास उनका बोलेरो वाहन यूके 05 जीए 0122 असंतुलित होकर लगभग 35 मीटर गहरी खाई में गिर गया। वाहन के खाई में गिरते ही स्थानीय लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। थाने से एसआइ संजय सिंह के नेतृत्व में पुलिस जवान महेश सिंह, आन सिंह, अधिराज सिंह, आनंद सिंह, मनोज कुमार मौके पर पहुंचे। खाई में उतर कर ग्रामीणों की मदद से घायलों को निकाला गया। 

घायलों में एसडीएम डीडीहाट केएन गोस्वामी, होमगार्ड जवान लक्ष्मी प्रसाद 33 वर्ष, लक्ष्मण सिंह 27 वर्ष शामिल थे। एसडीएम के सिर पर चोट है अन्य दोनों को अंदरू नी चोट है। तीनों को रेस्क्यू कर सड़क पर लाकर अस्कोट लाया गया। जहां पर एक निजी क्लीनिक में प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस वाहन से ओगला तक लाया गया। वहीं 108 चिकित्सा वाहन से सभी को जिला अस्पताल लाया गया है।

एसडीएम के सिर, जबड़े, हाथ व पैर पर चोट है। एसडीएम अद्धबेहोशी की हालत में थे। जिला अस्पताल में भर्ती एसडीएम की हालत अब सामान्य है। उपचार कर रहे वरिष्ठ सर्जन डॉ. एलएस बोरा ने बताया कि उनके सिर पर दो जगह घाव हैं जिसमेें 25 टांके लगाए गए हैं। उनका सिटी स्कैन किया जा रहा है। सिटी स्कैन के बाद स्थिति स्पष्ट होगी और अंदरुनी चोट का पता चलेगा। सिटी स्कैन के बाद आवश्यकता पड़ी तो रेफर भी किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें : नशे के खिलाफ हल्‍द्वानी में कांग्रेस चलाएगी अभियान, पार्टी वालंटियर भी बनाए जाएंगे

यह भी पढ़ें : एरियर की उम्मीद में दुनिया से विदा हो गए 119 सेवानिवत्त कर्मचारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.