रुद्रपुर, जेएनएन : रेलवे ट्रैक रामपुर से एक अप्रैल को चोरी-चुपके हल्द्वानी जा रहे जमातियों को पकड़ने वाली पुलिस टीम को पुलिस महानिदेशक लॉ एंड आर्डर अशोक कुमार ने सम्मानित किया। इसके अलावा पीपीई किट मुहैया कराने में सहयोग करने पर कोतवाल रुद्रपुर और पुलभट्टा थाना प्रभारी को ड्यूटी में तत्पर रहने पर प्रशस्ति-पत्र देकर हौसला बढ़ाया। इस दौरान उन्होंने जिले की पुलिस द्वारा किए जा रहे कार्यों की समीक्षा की। साथ ही लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की है।

हल्द्वानी में कर्फ्यू का जायजा लेने के बाद बुधवार को महानिदेशक अपराध एवं कानून व्यवस्था अशोक कुमार तथा डीआईजी जगत राम जोशी एवं एसएसपी बरिंदरजीत सिंह की उपस्थिति में पुलिस कार्यालय के सभागार में बैठक हुई। जिसमें कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत प्रदेश में लाॅकडाउन तथा जनपद में कानून व्यवस्था की स्थिति के संबंध में गोष्ठी कर समीक्षा की गई। इसमें जनपद के सभी थाना प्रभारियों से स्वान कनेक्टिविटी द्वारा वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से उनके द्वारा किए जा रहे कार्यों एवं समस्याओं की जानकारी ली। इसके अतिरिक्त जिले में सीसीटीवी के माध्यम से यातायात के नियमों का उल्लघंन करने वाले व्यक्तियों के चालान प्रक्रिया की प्रशंसा की। कोरोना से बचाव किए जाने के लिए जनपद में निर्मित 3242 पीपीई किट को उत्तराखंड के विभिन्न जनपदों को भेजा गया। इसके अलावा जनपद में लाॅकडाउन के दौरान पुलिस की ओर से किए कार्यो को प्रजेेंटेशन के माध्यम से दर्शाया गया। जिसकी डीजीपी ने प्रशंसा की।

जिले की पुलिस टीम ने एक अप्रैल में पकड़े गए जमातों के कार्यो की सरहाना करते हुए डीजीपी ने 20 हजार रूपये की राशि देकर पुलिस टीम को पुरस्कृत किया। साथ ही लाकडाउन अवधि में जनपदीय पुलिस द्वारा किए गए उल्लेखनीय कार्यो के लिए एलआईयू इंस्पेक्टर विजय प्रसाद, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली रुद्रपुर कैलाश भट्ट, थाना प्रभारी पुलभट्टा विनोद जोशी को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पिंचा, अपर पुलिस अधीक्षक अपराध प्रमोद कुमार, उपसेनानायक, डॉ. जगदीश चंद्र, सीअाे अमित कुमार, सुरजीत कुमार सहित अन्य मौजूद थे।

यह भी पढें 

फ़ोर्स लेकर बनभूलपुरा की गलियों में घूमे एसएसपी, कोरोना वॉरियर्स का फिर फूलों से स्वागत 

Ozone Layer में बना 10 लाख किमी का होल, यूरोप के उत्तरी क्षेत्र में आने वाले देशों को खतरा 

मूवमेंट पास बनवाने के लिए पिता के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे दो भाई, बुखार मिलने पर आइसोलेट

Posted By: Skand Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस